जानिए क्यों शाहरुख खान ने आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप को कहा-बाला की बीवी कहीं की!!
जानिए क्यों शाहरुख खान ने आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप को कहा-बाला की बीवी कहीं की!!
Share:

शो टेड टॉक्स इंडिया नई बात के सेट पर ताहिरा कश्यप पहुंची. इस दौरान ताहिरा का हेयर स्टाइस काफी चर्चा में रहा. ताहिरा ने शाहरुख खान की तरह ही हेयर स्टाइल की थी. एक सेट पर ताहिरा और शाहरुख दोनों सेम हेयर स्टाइल में नजर आएं. लेकिन जब ताहिरा ने इसकी फोटो ट्विटर पर शेयर की शाहरुख खान ने उन्हें मजेदार अदांज में ​जवाब दिया.

कल से आमिर खान पंजाब में शुरू करेंगे फिल्म "लाल सिंह चड्डा" की शूटिंग l

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ताहिरा ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा- टेड टॉक्स इंडिया की नई बात के सुपर सेट पर होने के बाद उत्साह महसूस कर रही हूं. इस सीरीज की आखिरी फोटो सेव की जा सकती है, क्योंकि मैं शाहरुख को उनके चमकदार बालों के लिए टफ कॉम्पीटिशन दे रही हूं. ताहिरा के पोस्ट पर शाहरुख खान ने रिप्लाई करते हुए कहा-सब कुछ तो ठीक है. लेकिन बात बाल तक पहुंच जाएं तो मैं पर्सनली लेता हूं…बाला की बीवी कहीं की!! लव यू.  बता दें कि ताहिरा और शाहरुख खान का ये शो आज रात 9:30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला है.

म्यूजिक वीडियो फिलहाल का फीमेल वर्जन रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

अगर आपकों नही पता तो बता दे​ कि आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप को स्तन कैंसर था. उन्होंने स्तन कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग लड़ी है. आमतौर पर लोग ऐसी बीमारी को छिपाते हैं बात करने से हिचकिचाते हैं लेकिन उन्होंने हमेशा ही इस पर खुलकर बात की है और सोशल मीडिया पर अपने सर्जरी की तस्वीर भी शेयर की थी. कैंसर के दौरान उनके लंबे बाल भी झड़ गए थे. लेकिन ताहिरा ने कभी भी इसे अपनी कमजोरी नहीं बनाई. आज भी उन्होंने अपने हेयर स्टाइल को शाहरुख के साथ कंपेयर किया. शाहरुख ने भी उनके इस पोस्ट के बदले उन्हें लव यू कहकर अपनी भावनाए व्यक्त की.

फिल्म पानीपत में कुछ इस अंदाज मे सामने आया कुणाल कपूर का फर्स्ट लुक

फिल्म 83 : रणवीर सिंह ने बिल्कुल ​कपिल देव की तरह लगाया शॉट, लुक को देखकर फैंस हैरान

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट से एक और बड़े स्टार का लुक आया सामने, आम से कपड़ो में लगे गजब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -