शाहरुख़ ने अपनी बेटी को सिखाया लफंगे लड़कों से निपटने का ऐसा तरीका
शाहरुख़ ने अपनी बेटी को सिखाया लफंगे लड़कों से निपटने का ऐसा तरीका
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान पिछले 25 साल से इंडस्ट्री में और अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. शाहरुख़ ने अपने करियर में तमाम तरह के किरदार किए हैं. उनकी फिल्म कुछ कुछ होता है, दिल तो पागल है और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में राज और राहुल जैसे किरदार खूब चर्चित हुए थे.

सूत्रों की माने तो जब हाल ही में शाहरुख से ये पूछा गया कि राहुल जैसा कोई किरदार यदि उनकी बेटी को वास्तविक जीवन में मिले तो उनका रवैया क्या होगा? तो इसके जवाब में शाहरुख ने कहा कि, "प्यार की खुशबू क्या है? किसी को उस विशिष्ठ क्षम में खास अहसास कराना. वास्तविक जीवन में मैं वैसा नहीं हूं. यदि मैं अपनी पत्नी के सामने उस तरह बाहें और पैर फैला कर गाना गाऊंगा तो हो सकता है कि वो मुझे बाहर फेंक दे."

इतना ही नहीं शाहरुख ने आगे ये भी कहा कि, "मैंने अपनी बेटी को सिखाया है कि यदि कोई लड़का उससे मिले और कहे, राहुल, नाम तो सुना होगा. तो जान जाना कि वह एक लफंगा है. यदि कोई लड़का पार्टी में उससे कहे कि और पास, और पास, तो जाके उसे एक लात मारना. हालांकि फिल्मों में मैं मासूमियत का भाव पैदा कर देता हूं और यही चीजें अच्छी लगने लगती हैं."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान की ही तरह ही उनकी बेटी सुहाना खान भी फिल्मों में आना चाहती हैं लेकिन शाहरुख ने यह बात साफ कर दी है कि जब तक उनके बच्चे अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर लेते हैब तब तक वो उन्हें फिल्में करने की इजाजत नहीं है.

बर्थडे पार्टी में सलमान-शाहरुख ने साथ में गाया ये गाना, वीडियो वायरल

अबराम संग खुली कार में मुंबई की सैर करने निकले शाहरुख़, फैंस ने किया पीछा

Zero की फ्लॉप से सलमान हुए चौकन्ने, 'भारत' के लिए लिया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -