इस ख़ान ने उड़ाई शाहरुख़ की नींद, बोले- कैंसल करना पड़ेगा टिकट
इस ख़ान ने उड़ाई शाहरुख़ की नींद, बोले- कैंसल करना पड़ेगा टिकट
Share:

आईपीएल 11 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला कल कोलकाता के ईडन गार्डन्स में हैदराबाद और कोलकाता के बीच खेला गया. इस मुकाबले में हैदराबाद ने कोलकाता पर जीत दर्ज कर आईपीएल 2018  के फाइनल में जगह बना ली. वहीं कल हार के साथ ही कोलकाता आईपीएल से बाहर हो गई. कोलकाता की हार के बाद उसके सह मालिक़ शाहरुख़ खान ने अपनी टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन को सराहा. सह मालिक़ ने ट्ववीट करते हुए लिखा कि मुझे टिकट कैंसल करना पड़ेगा, लेकिन मेरी टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. 

 

शाहरुख़ ने आगे लिखा कि चाहे टीम को हार का सामना करना पड़ा हो.लेकिन टीम के खिलाड़ियों ने लाजवाब प्रदर्शन किया. मैं अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी खुश हूँ. हमें एंटरटेन और गौरवान्वित पलों को देने के लिए टीम का धन्यवाद. हमारी टीम एक जबरदस्त टीम है. गौरतलब है कि कल खेले गए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 174 रनों का स्कोर खड़ा किया था. जवाब में कोलकाता की पूरी टीम 20 ओवर में 160 रन ही बना सकी. 

दूसरे क्वालीफायर मुकाबले का नतीज़ा यह रहा कि कोलकाता को 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा. हैदराबाद की ओर से राशिद खान ने दोहरा प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिलाई. उन्होंने 10 गेंदों में 34 रनों की पारी खेली. साथ ही गेंदबाजी में उन्होंने 4 ओवरों में 19 रन देकर 3 अहम विकेट लिए. 

IPL 2018 फाइनल : कल धोनी के धुरंधर से भिड़ेंगे केन के सनराइजर्स

KKR की कमर तोड़ने के बाद इस 19 वर्षीय खिलाड़ी ने जो किया वो काबिले तारीफ है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -