साउथ फिल्म में काम करेंगे शाहरुख़, विलेन बन इस सुपरस्टार से करेंगे जबरदस्त लड़ाई
साउथ फिल्म में काम करेंगे शाहरुख़, विलेन बन इस सुपरस्टार से करेंगे जबरदस्त लड़ाई
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में फैली हुई है और उनकी स्टाइल और अभिनय की तो पूरे दुनिया दीवानी है. साथ ही बता दें कि साउथ में भी शाहरुख खान के लाखों के संख्या में प्रशंसक हैं. साउथ के प्रशंसकों के लिए अब एक बड़ी खुशखबरी है और किंग खान साउथ की एक फिल्म में काम करते हुए जल्द ही नजर आएंगे. 

साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म Thalapathy 63 में शाहरुख खान विलेन का रोल प्ले करते हुए नजर आ सकते हैं. एक समाचार पत्र से मिली जानकारी के मुताबिक़, शाहरुख़ खान फिल्म में एक अहम रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे. ये रोल उनके अन्य केमियो की तरह नहीं होगा. वे इस आगामी फिल्म में मुख्य विलेन का रोल प्ले करेंगे. बताया जा रहा है कि उनका रोल फिल्म में 15 मिनट से ज्यादा का रहेगा. इसमें वे अभिनेता विजय से लड़ाई करते हुए नजर आने वाले हैं. 

बताया जा रहा है कि मेकर्स को इस रोल के लिए बॉलीवुड से किसी लीडिंग एक्टर की तलाश थी और बाद में इस रोल के लिए शाहरुख खान को अप्रोच किया गया. खबर है कि शाहरुख़ ने भी इस इस फिल्म में काम करने की हामी भर दी. उनका शूट करीब 4-5 दिन का रहेगा. अभी इस बारे में विचार चल रहा है कि सीन की शूटिंग चेन्नई या मुंबई में कहीं भी हो सकती है. लेकिन अभी इसकी आधिकारिक पुष्टी होनी बाकी है.

SOTY 2 : झूम उठे आलिया के फैंस, टाइगर संग जमेगी हॉट केमिस्ट्री

श्रीदेवी की मौत पर अर्जुन कपूर ने इनसे ली दुबई जाने की सलाह...

आमिर खान का ये वीडियो हो रहा वायरल, देखें क्या कर रहे हैं..

समर वेकेशन ट्रिप पर फोलोव करें सेलेब्स स्टाइल स्टेटमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -