जल्द ही यह हॉट लड़की बनेगी किंग खान की बहू.!!
जल्द ही यह हॉट लड़की बनेगी किंग खान की बहू.!!
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय की वजह से पहचाने जाने वाले शाहरुख़ खान इन दिनों अपने परिवार के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. इन दिनों शाहरुख़ पेरिस में जमकर एन्जॉय कर रहे हैं और कई तस्वीरं भी क्लिक करवा रहे हैं. कुछ समय पहले ही उन्हें उनके दोनों बेटों के साथ एक तस्वीर में देखा गया था, जहाँ वह काफी शानदार दिख रहे थे. उसके बाद उनकी और उनकी बेटी की एक तस्वीर आई थी जिसमे भी उनके गालों के डिम्पल ने लोगों के दिलों को लूट लिया. बात करे शाहरुख़ के बड़े बेटे आर्यन खान की तो इन दिनों वह अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल में आर्यन कई समय से नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहे हैं.

दोनों को कई बार साथ में देखा जा चुका है. आपको बता दें कि नव्या नवेली नंदा अमिताभ बच्चन की बड़ी बेटी श्वेता नंदा की बेटी हैं. आर्यन बहुत ही स्टाइलिश और सेक्सी लगते हैं और उनके पापा की तरह ही उनपर भी हज़ारों लडकियां मरती हैं लेकिन आर्यन नव्या को दिल दे बैठे हैं. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका हैं. आर्यन कई समय से लगातार नव्या के साथ नजर आ रहे थे लेकिन मीडिया से बचने के लिए दोनों कुछ समय से एक साथ नहीं दिखे हैं. पहले आर्यन ने कई ऐसी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी की थी जिसमे उनके साथ नव्या थी लेकिन अब वह सभी तस्वीरों को डिलीट कर चुके हैं.

आर्यन और नव्या दोनों ही एक साथ सेवेनोएक्स स्कूल लंदन में पढ़ चुके हैं और दोनों वहीं से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं. अब कई समय से दोनों साथ में नजर तो नहीं आए हैं लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों ने एक-दूजे का साथ नहीं छोड़ा है. अब देखना यह है कि कब दोनों साथ में स्पॉट होते हैं और कब तक अपने रिश्ते को ऐसे ही छुपाते हैं.

शाहरुख के बेटे ने दिलाई 'डीडीएलजे' की याद

बिकिनी तस्वीर पर कमेंट्स पढ़कर रोने लगी सुहाना

सुहाना को रेड बिकिनी में देखकर गुस्से से लाल हुए शाहरुख़, कर दी ऐसी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -