पिता शाहरुख़ संग एनुअल डे फंक्शन पर पहुंचे बेटे अब्राम, दिख रहे थे क्यूट
पिता शाहरुख़ संग एनुअल डे फंक्शन पर पहुंचे बेटे अब्राम, दिख रहे थे क्यूट
Share:

अभी हाल ही में शाहरुख खान अपने बेटे अबराम के एनुअल स्कूल डे फंक्शन पर स्पॉट किए गए. इस फंक्शन में बॉलीवुड सेलेब्स अपने-अपने बच्चों के साथ नजर आए. फंक्शन में शाहरुख और अबराम के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी लाइमलाइट में रहीं है . एनुअल डे फंक्शन पर अबराम ब्लू शाइनी शर्ट और रेड लिपस्टिक लगाए बेहद क्यूट लग रहे हैं. उन्होंने ब्लू शर्ट के साथ व्हॉइट शॉर्ट्स और स्कूल शूज पहने हैं.उन्होंने हाथ में वॉटर बोटल ले रखी थी. पैपराजी को पोज देते वक्त वे स्माईल करते नजर आए.

जानकारी के लिए बता दें अबराम धीरूभाई अंबानी इंटरनेशन स्कूल में पढ़ते हैं. उनके अलावा ऐश्वर्या, ऋतिक, रवीना टंडन जैसे बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे भी यहीं के स्टूडेंट हैं. एनुअल डे फंक्शन में आराध्या बच्चन भी शामिल हुईं. वे अपनी मां एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ गाड़ी से निकलती हुई स्पॉट की गईं. इस दौरान आराध्या ट्रेडिशनल साड़ी गेटअप में नजर आईं.

आराध्या के दादाजी अमिताभ बच्चन भी फंक्शन में शामिल हुए. उनकी और आराध्या की स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग किसी से छिपी नहीं है. इस स्पेशल ओकेजन पर ऋतिक रोशन, सुजैन खान, रवीना टंडन भी पहुंचे थे. जानकारी के लिए बता दें हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता  शाहरुख अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों और फैमिली संग फोटोज शेयर करते रहते हैं. अबराम के साथ उनकी तस्वीरें फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं.

BOX OFFICE COLLECTION: सिनेमाघरों में पति पत्नी और वो का जलवा बरक़रार, अब तक इतना हुआ कलेक्शन

जय मम्मी दी के 'मम्मी नू पसंद' के बाद रिलीज को तैयार है 'लैंबोर्गिनी' सांग

प्रधानमंत्री मोदी को इस निर्माता-निर्देशक ने कहा 'बहरा-गूंगा प्रधानसेवक'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -