इस फिल्म में कैमियो रोल निभा सकते है शाहरुख खान
इस फिल्म में कैमियो रोल निभा सकते है शाहरुख खान
Share:

बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं. फिल्म जीरो के बाद वो किसी और मूवी में दिखाई नहीं दिए हैं. अब खबरें ये सामने आ रही हैं कि शाहरुख खान फिल्म शेरशाह में दिखाई दे सकते हैं. मीडिया ने सोर्स के हवाले से लिखा है- 'जाहिर है, शाहरुख ने शेरशाह में एक कैमियो किया है, लेकिन ये सब बहुत ही सीक्रेट रख गया है. क्योंकि निर्माता इसे अपने वक्त पर अनाउंस करना चाहते हैं. ये फिल्म करगिल के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक पर हैं. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल रोल में दिखाई देंगे. सिद्धार्थ विक्रम बत्रा और उनके जुड़वा भाई विशाल का रोल निभाएंगे. कियारा फिल्म में विक्रम की मंगेतर डिंपल के रोल में होंगी.'

'वहीं फिल्म में शाहरुख खान का रोल छोटा सा होगा, लेकिन उनका रोल काफी इम्पैक्ट फुल होगा. शाहरुख का रोल विक्रम की जिंदगी में बहुत महत्वपूर्ण होगा. जिसने विक्रम की जिंदगी को शेप देने में बहुत मदद की है.' आपको बता दें कि फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. जांबाज आर्मी कैप्टन विक्रम बत्रा के फौजी लुक में सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखाई दिए हैं. शेरशाह 1999 में लड़ी गई करग‍िल युद्ध के वीर जवान कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी पर आधारित है.  

विष्णु वर्धन के निर्देशन में बनी शेरशाह 3 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म को करण जौहर, हीरू जौहर, अपूर्वा मेहता, शब्बीर बॉक्सवाला, अजय शाह और हिमांशु गांधी ने ज्वॉइंटली प्रोड्यूस किया है. शेरशाह में सिद्धार्थ और कियारा के अलावा जावेद जाफरी, हिमांशु मल्होत्रा और परेश रावल भी नजर आएंगे. परेश रावल भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में दिखाई देंगे.

Box Office Collection: लगातार गिरता जा रहा कार्तिक की 'लव आज कल' का कलेक्शन, 5 दिन में कमाए इतने करोड़

Box Office: 40वें दिन भी बरक़रार है तन्हाजी का जादू, अब तक कमा डाले इतने करोड़

फिल्म मिमी के लिए कृति ने बढ़ाया 15 किलो वजन, निभाएंगी सरोगेट मां का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -