शाहरुख के बेटे अबराम ने जीता गोल्ड मेडल, फैंस ने दी बधाई
शाहरुख के बेटे अबराम ने जीता गोल्ड मेडल, फैंस ने दी बधाई
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्मों के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहते हैं. वे अक्सर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. शाहरुख पिछले कुछ वक्त से किसी फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं और इसका फायदा उठाते हुए वे अपनी फैमिली को काफी वक्त  दे रहे हैं. हाल ही में शाहरुख ने अपने सबसे छोटे बेटे अबराम की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

सोशल मीडिया पर शाहरुख ने एक पोस्ट शेयर किया हुआ है. इस पोस्ट में अबराम की कुछ तस्वीरों को देखा भी जा सकता है. अबराम ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल जीतने में सफल रहा है. शाहरुख ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, आप ट्रेनिंग करते हैं, आप फाइट करते हैं. आप सफल होते है और आप इसे एक बार फिर रिपीट करते हैं. मुझे लगता है कि इस मेडल के बाद मेरे बच्चों के पास मुझसे ज्यादा मेडल हो गए हैं. ये एक अच्छी बात है. अब मुझे ज्यादा ट्रेनिंग करने की जरूरत है. प्राउड और इंस्पायर्ड महसूस कर रहा हूं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अपने फैंस को लंबा इंतजार करा चुके हैं और फिल्म जीरो के बाद से उन्होंने अपनी नई फिल्म की घोषणा नहीं की है. फिल्म जीरो को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और  कटरीना कैफ जैसे सितारे नजर आए थे. ये फिल्म वर्ष 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के बाद से ही शाहरुख के नए प्रोजेक्ट को लेकर अटकलें चल रही हैं और इस दौरान उनका नाम सुपरहिट डायरेक्टर राजकुमार हिरानी से लेकर साउथ के स्टार डायरेक्टर एटली के साथ भी जुड़ चुका है. शाहरुख इस दौरान एक वेब सीरीज का प्रोडक्शन कर चुके हैं. इस वेबसीरीज में इमरान हाशमी और शोभिता जैसे सितारे नजर आए थे. इसके अलावा उन्होंने बदला नामक एक फिल्म प्रोड्यूस की जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू लीड रोल में थे. शाहरुख फिलहाल अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म बॉब बिस्वास को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा शाहरुख कुछ टीवी रियैलिटी शोज में नजर आते रहे हैं. हाल ही में वह रेमो डिसूजा के शो डांस प्लस 5 में नजर आए थे. 

राखी सावंत ने शेयर किया कोरोना वायरस पर ये विडिओ, तो यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

अक्षय-अजय पुलिस की दौड़ में शामिल होने के लिए हो गए है तैयार, जल्द होगी सूर्यवंशी रिलीज

Shikara Box Office : श‍िकारा ने दिखाया दूसरे दिन दम, कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -