शाहरुख़ खान ने शेयर किया इरफान पठान के बेटे का वीडियो, जानिए क्या है खास?
शाहरुख़ खान ने शेयर किया इरफान पठान के बेटे का वीडियो, जानिए क्या है खास?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने पठान (Pathaan) में बेहतरीन एक्शन से सभी का दिल जीत लिया है। शाहरुख खान की पठान, अमेजन प्राइम वीडियो पर भी रिलीज हो गई है तथा एक बार फिर खूब वाहवाही लूट रही है। इस बीच इरफान पठान (Irfan Pathan) ने एक वीडियो साझा किया है, जो शाहरुख खान को भी बहुत पसंद आया। इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए शाहरुख खान ने इरफान के बेटे को छोटा पठान कहा है।

दरअसल पिछली रात क्रिकेटर इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में इरफान का नन्हा बेटा, शाहरुख खान की फिल्म पठान के गाने झूम जो पठान पर मस्ती करता नजर आ रहा है। इस क्यूट वीडियो को साझा करते हुए इरफान ने कैप्शन में लिखा, 'शाहरुख खान साहब, प्लीज अपनी फैन लिस्ट में एक और क्यूट फैन को जोड़ लीजिए।' इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए शाहरुख ने लिखा- 'ये तुमसे अधिक टैलेंटिड निकला... छोटा पठान।'

आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लाने के पश्चात् पठान अब सोशल मीडिया पर एक बार फिर से ट्रेंड कर रही है। पठान, अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है, जिस में कुछ डिलीटिड सीन्स भी सम्मिलित हैं। ऐसे में एक बार फिर इसकी चर्चा जमकर हो रही है। बता दें कि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी एवं वर्ल्डवाइड एक हजार करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई कर चुकी है। भारत में फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है तथा बाहुबली 2 से लेकर केजीएफ 2 तक को मात दे चुकी है।

अपने बेबाक बयानों से हर किसी के होश उड़ा देती है कंगना

पाकिस्तानी डिजाइनर का लहंगा पहन स्वरा ने ढाया कहर

Netflix की फिल्म 'मर्डर मिस्ट्री 2 में इस जोड़ी की धुन पर थिरकेंगी जेनिफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -