किंग खान ने दबंग खान को कहा सीनियर
किंग खान ने दबंग खान को कहा सीनियर
Share:

बॉलीवुड के किंग ऑफ़ रोमांस शाहरुख़ खान ने कहा है कि सलमान खान उनसे सीनियर है. शाहरुख़ ने कहा कि करियर के मुकाबले में सलमान उनसे सीनियर है. वही उम्र में वे सलमान से बड़े है. यह बात शाहरुख़ खान ने बिग बॉस 9 की शूटिंग के बाद एक इंटरव्यू में कही. दरअसल शाहरुख बीते दिनों अपनी फिल्म दिलवाले के प्रमोशन के लिए बिग बॉस 9 पर मौजूद थे. यहाँ उन्होंने सलमान खान के साथ ढेर सारी मस्ती की.

यहा पर दोनों ने अपनी फिल्म करण-अर्जुन की याद को ताजा करते हुए कहा कि इस फिल्म में हमें भाइयो का किरदार निभाना था.और इसके लिए हमने ऑफ स्क्रीन भी भाइयो कि तरह व्यवहार किया. और इसी फिल्म के कारण असल जिंदगी में दोनों के बीच भाइयो जैसी भावना आई.शाहरुख़ ने कहा कि मुझमे सिक्स पेक्स बनाने कि इच्छा भी सलमान के कारण आई.

क्योकि जब हम फिल्म करण अर्जुन की शूटिंग कर रहे थे तो सलमान वर्कआउट करता था और हम सबसे भी करवाता था. जब शाहरुख़ और सलमान से पूछा गया कि वे अब क्या फिल्मो में भी साथ दिखेंगे और क्या उन्हें लेकर शोले का रीमेक बनाया जायेगा. इस बात पर सलमान ने कहा कि शोले एक ही है और इसे दूसरी बार नहीं बनाया जा सकता.आपको बता दे कि शाहरुख़ खान वाले एपिसोड को तीन हिस्सों में काट कर तीन दिन तक दिखाया गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -