ऐसा कुछ नहीं बोला कि माफ़ी मांगू : शाहरुख़
ऐसा कुछ नहीं बोला कि माफ़ी मांगू : शाहरुख़
Share:

बॉलीवुड के किंग ऑफ़ रोमासं शाहरुख़ खान की फिल्म दिलवाले रिलीज हो चुकी है. फिल्म हिट तो हो चुकी है लेकिन उस तरह का बिजनेस नहीं कर पा रही है जिसकी फिल्म से उम्मीद की जा रही थी. और इसका कारण है उनका देश में बढ़ रही असहिष्णुता पर दिया गया बयान. लेकिन शाहरुख़ खान अपने द्वारा दिए गए बयान को सही मानते है. उन्होंने कहा की उनके द्वारा दिए गए बयान का गलत मतलब निकाला जा रहा है.

और उन्होंने ऐसा कूचा नही कहा था जिसके लिए उन्हें माफ़ी मांगना पड़े. अपने द्वारा दिए गए बयाना पर खड़े हुए विवाद के बाद शाहरुख़ ने कहा कि मैं जो चाहता हूँ मैं वही कहता हूँ. लेकिन कभी कभी मेरी बात का गलत मतलब निकला जाता है. और उसे इस तरीके से पेश किया जाता है कि उसपर विवाद हो. लेकिन मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा जिसके लिए मुझे माफ़ी मांगनी पड़े.

मैं उस अवस्था में नहीं हूँ कि अब मुझे कोई स्पष्टीकरण देना पड़े. सभी मुझे जानते है. उन्होंने खा कि देश के सभी लोगो ने उन्हें पुरे 25 वर्षो तक प्यार किया है. उन्होंने कहा कि लेकिन जब मैं व्हाट्सएप्प और सोशल मिडिया पर मैसेज देखता हूँ कि मेरी फिल्म को थियेटर में रिलीज होने से रोक दिया गया है, तो मुझे काफी दुःख होता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -