शाहरुख ने कहा 'मेरी दोस्त ने गाने मे डाला जादू'

शाहरुख ने कहा 'मेरी दोस्त ने गाने मे डाला जादू'

बॉलीवुड के किंग खान और काजोल की एक और बढ़ी फिल्म आने वाली है। ये जोड़ी बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी मानी जाती है। फिल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग आइसलैंड मे की जा रही है। शूटिंग के दौरान शाहरुख खान ने कहा कि काजोल ने उनके गानो मे जादू डाल दिया है। 

बॉलीवुड मे काजोल और शाहरुख की कैमिस्ट्री बहुत अच्छी है। इसके पहले शाहरुख और काजोल 2010 मे आई फिल्म ‘माइ नेम इज खान’ मे साथ काम कर चुके है। अब फिर से काजोल और शाहरुख एक साथ नजर आएंगे। ‘दिलवाले’ फिल्म मे गाने को कोरियोग्राफ फराह खान कर रही है। फराह,शाहरुख और काजोल तीनों मिलकर गाने मे जादू और कैमिस्ट्री दिखाने के लिये नए तरीके अपना रहे है। 

शाहरुख की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जिसके अभिनेता माइक्रो-ब्लॉगिंग थे उन्होने कहा कि ‘दिलवाले’ फिल्म के गाने मे काजोल ने बहुत अच्छा जादू जोड़ा है। शाहरुख ने कहा कि ‘दिलवाले’ फिल्म के लिये ‘काली काली आंखें’ से ‘तेरे नैना’ गाने की शूटिंग हो रही है। शाहरुख और काजोल बहुत अच्छे दोस्त है। शाहरुख ने कहा कि गाने मे जादू मेरी दोस्त काजोल की वजह से ही आया है।

इस फिल्म मे शाहरुख और काजोल के अलावा वरुण धवन और कृति सैनन भी काम कर रहे है। वरुण धवन और कृति सैनन दोनों शाहरुख और काजोल के साथ काम करके बहुत खुश है। ‘दिलवाले’ फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।