शाहरुख़ के बाद अब ये एक्टर भी बौना बनने को है तैयार
शाहरुख़ के बाद अब ये एक्टर भी बौना बनने को है तैयार
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'जीरो' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में शाहरुख खान बौने के किरदार में नजर आएँगे. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि शाहरुख़ के बाद जल्द ही एक और एक्टर बौने का किरदार निभाने वाला है.

हम बात कर रहे है रितेश देशमुख कि जो अब पर्दे पर बौने इंसान के रूप में दिखने के लिए तैयार है. आपको बता दें निर्देशक मिलाप जवेरी की फिल्म 'मरजावां' में रितेश बौने इंसान का किरदार निभाने जा रहे हैं. सुनने में आया है कि यह एक हल्की-फुल्की रोमांटिक स्टोरी होगी जिसमें रितेश के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुथारिया भी हैं. आपको बता दें इस फिल्म की कहानी में लव ट्रायंगल होगा. वैसे ये दूसरा मौका होगा जब रितेश-सिद्धार्थ की जोड़ी के साथ मिलाप काम कर रहे हैं.

आपको बता दें इससे पहले रितेश, सिद्धार्थ और श्रद्धा कपूर फिल्म 'एक विलेन' में नजर आए थे. फिल्म 'मरजावां' में रितेश का अंदाज बिल्कुल ही अलग होने वाला है. सुनने में तो ये भी आया है कि रितेश ने इन दिनों हंसमुख बौने इंसान की चाल-ढाल और चेहरों के हाव-भाव को समझने का अभ्यास शुरू कर दिया हैं. इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होगी.

सलमान शाहरुख की 'इशकबाजी' ने फिर किया कमाल

साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में इतनी हिट फिल्में दे चुके हैं 'थलाइवा'

सारा की पहली ही फिल्म की स्क्रीनिंग में नहीं पहुंचे उनके मम्मी-पापा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -