शाहरुख का खुलासा, आखिर क्यों 'जीरो' के बाद अब तक है खाली हाथ ?
शाहरुख का खुलासा, आखिर क्यों 'जीरो' के बाद अब तक है खाली हाथ ?
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पिछली फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर बुरे तरह से असफल रही थी और इस फिल्म को आनंद एल राय द्वारा डायरेक्ट किया गया था. इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नजर आई थीं. बता दें कि इस फिल्म के असफल होने के बाद शाहरुख़ की कोई फिल्म नहीं आई है और न ही वे किसी फिल्म पर फ़िलहाल काम कर रहे है. इसके पीछे का कारण भी शाहरुख़ ने बता दिया है. 

हाल ही में अभिनेता ने फिल्मफेयर से बात करते हुए कहा कि, 'मेरे पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है और मैं किसी फिल्म पर काम भी नहीं कर रहा हूं. अतः आमतौर पर यह होता है कि जब आपकी एक फिल्म पूरी होने वाली होती है, तब आप नई फिल्म पर काम शुरू कर ही देते हैं और तीन-चार महीने में उसमें इन्वॉल्व भी हो जाते हैं. हालांकि इस बार मैं ऐसा कुछ भी महसूस नहीं कर रहा हूं.'

अभिनता ने आगे कहा कि "मेरा दिल मुझे इजाजत नहीं दे रहा है और साथ ही मुझे ऐसा लग रहा है कि कुछ वक्त और लेना चाहिए. साथ ही फिल्में देखनी चाहिए, कहानी सुननी चाहिए और ज्यादा से ज्यादा किताबें भी पढ़नी ही चाहिए. वहीं मेरे बच्चे अपने कॉलेज स्टेज पर हैं और बेटी सुहाना कॉलेज जा रही है, जबकि बेटा आर्यन पढ़ाई पूरी करने के लिए तैयार है. अतः इसलिए मैं अपना ज्यादातर वक्त फैमिली के साथ ही फ़िलहाल बिताना चाहता हूं."

सलमान खान ने घोड़े के साथ लगाई रेस, वायरल हुआ वीडियो

200 करोड़ी शादी में किया जमकर डांस, अब बिना मेकअप के नजर आईं कैटरीना

सलमान के करीबी का हुआ निधन, रात को ही जा पहुंचे दोस्त के घर

आधी रात सड़क पर नजर आईं आमिर खान की बेटी, दिखा बेहद हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -