महिला यौन उत्पीड़न पर किंग खान का बड़ा बयान
महिला यौन उत्पीड़न पर किंग खान का बड़ा बयान
Share:

हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन के खिलाफ यौन उत्पीड़न को लेकर खुलासों के चलते बॉलीवुड महिलाओं को यौन शोषण के खिलाफ खुलकर सामने आने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है. इस पूरे मामले पर शाहरुख ने कहा है कि जो लड़कियां सामने आकर खुद के साथ हुई घटनाओं का जिक्र करती हैं, वो बहुत बहादुर होती हैं.

उन्होंने कहा- हमें यौन शोषण पर खुलकर बोलने वाली महिलाओं का सम्मान करना चाहिए क्योंकि वो बहुत बहादुर होती हैं और सामने आकर अपनी बातें रखती हैं. हमें उनके इमोशन्स की कद्र करनी चाहिए. हमें इस इंडस्ट्री में इन सबको रोकने के लिए कुछ करना चाहिए. इसके पहले कंगना रनौत ने कहा था कि हमारे समाज की वजह से महिलाएं सामने आकर यह सब नहीं कह पातीं. समाज उन पर ही शक करता है.

अक्षय कुमार ने इस बारे में बात करते हुए कहा था- जब भी हॉलीवुड में कुछ होता है, तब वो बहुत बड़ा मुद्दा बन जाता है. सब इसके बारे में जानते हैं. यह हर जगह है. ट्विंकल खन्ना ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए कहा था कि महिलाएं अपने साथ हो रहे बुरे बर्ताव से थक चुकी हैं इसलिए वो आगे आकर अपनी बातें सामने रख रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हैदराबाद के सेक्स रैकेट में धराई यह एक्ट्रेसेस

सुर्ख़ियों में बने रहने का टैलेंट हैं जॉन के पास

शाहरुख़ के गानों पर थिरके बेटे अबराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -