राजकुमार हिरानी की फिल्म में काम कर सकते है शाहरुख खान, जल्द होगा खुलासा
राजकुमार हिरानी की फिल्म में काम कर सकते है शाहरुख खान, जल्द होगा खुलासा
Share:

शाहरुख खान की फिल्म जीरो को रिलीज हुए एक वर्ष हो चुका है. उसके बाद भी शाहरुख खान इस फिल्म के हर्श्र को भुला नहीं पा रहे हैं. इस फिल्म में कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा के होने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी. यही वजह है कि, इस समय शाहरुख खान अपना हर एक कदम फूंक फूंक कर रख रहे हैं. पूरा साल बीत जाने के बाद भी किंग खान  किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं, लेकिन लगता है कि, साल 2020 शाहरुख खान के लिए बेहतर साबित होने वाला है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, इस वक्त किंग खान के पास एक से बढ़ कर एक प्रोजेक्ट्स शामिल है. 

खबरें ये सामने आ रही हैं कि शाहरुख  को साउथ के फिल्म मेकर अटली कुमार ने अप्रोच किया था. उनको राज निदीमोरू और कृष्णा डी०के० के साथ काम करने का भी मौका मिल चुका है. इसके अलावा बादशाह राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में भी काम करने वाले हैं. रणबीर कपूर के करियर को संवारने के बाद अब राजकुमार हिरानी शाहरुख खान के डूबते करियर को बचाने का जिम्मा उठाने वाले हैं. यही वजह है कि, इस समय शाहरुख खान ने बाकी फिल्मों से अपना फोकस हटा कर इस फिल्म पर लगा लिया है.

एक रिपोर्ट की माने तो जल्द ही शाहरुख खान  राजकुमार हिरानी की इस फिल्म को ऑफिशियली अनॉउंस करने वाले हैं. ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि, इस फिल्म पर से पर्दा हटने के बाद किंग खान के फैंस के लिए खुश खबरी हैं. उनके फैंस को लंबे समय से नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. बताया जा रहा है कि, राजकुमार हिरानी की यह फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी. शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की इस फिल्म का सेट अप्रैल और मई तक बनकर तैयार हो जाएगा. जिसके बाद फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

मिलिए फेमस ऑलराउंडर से! फ़िल्म '83 से रोजर बिन्नी की भूमिका में निशांत दहिया का पोस्टर हुआ रिलीज़!

यो यो हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक प्यारी तस्वीर की साझा!

तुम बिन' ​फेम अभिनेता के पिता का निधन हुआ आज, इमोशनल पोस्ट के जरिये जाहिर किया अपना दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -