दिव्यांग फैन ने गाया यह फेमस गाना, शाहरुख़ ने कहा- गले लगा देना
दिव्यांग फैन ने गाया यह फेमस गाना, शाहरुख़ ने कहा- गले लगा देना
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को इंडस्ट्री का किंग खान कहते हैं. वहीं लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने भी खूब हैं. बेहद पॉपुलैरिटी होने के बाद भी अभिनेता शाहरुख खान बेहद जमीन से जुड़े हुए इंसानहैं. वो लोगों से अच्छे से मिलते हैं और अब शाहरुख द्वारा सोशल मीडिया पर अपने एक फैन की तारीफ करते हुए उसे गले लगाने की बात भी कही है.

दरअसल, बात यह है कि एक दिव्यांग जिनका नाम राजू है वो शाहरुख के बहुत ही बड़े फैन हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो फ़िलहाल बेहद तेजी के साथ वायरल हो रहा है और इस वीडियो में वे अपना फेवरेट शाहरुख खान का सॉन्ग, "तुझे देखा तो ये जाना सनम" गा रहे हैं. शाहरुख खान द्वारा खुद इस वीडियो पर अपनी बात रखीं गई है. 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि- Wow, ये कितना अच्छा गाता है. मेरी तरफ से उन्हें गले लगा देना. प्यार. सोशल मीडिया पर उनके इस जैस्चर की जमकर तारीफ भी की जा रही है. अभिनेता शाहरुख़ के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अभिनेता शाहरुख खान पिछली बार फिल्म जीरो में देखने को मिलें थे और फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी अहम रोल में देखने को मिली थीं. हालांकि तीनों कलाकारों के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. इस फिल्म के बाद अनुष्का और शाहरुख़ किसी भी फिल्म में देखने को नहीं मिलें हैं. 

The Zoya Factor के ट्रेलर को देख सचिन ट्रेन्डुलकर ने किया ये ट्वीट..

तो अपनी प्रेग्नेंसी की तरफ इशारा कर रही है सोनम कपूर ! कहा- 'हां, 10 KG वजन बढ़ा है...'

तो इस एक्ट्रेस है पर कृति सैनन का क्रश, कही ये बातें...

अब भी सुर्खियां बटोर रहा काजोल का हॉट लुक, साड़ी में ढहाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -