दीपवीर वेडिंग : अमिताभ बच्चन के बाद अब शाहरुख़ के साथ रणवीर ने किया 'छइयां छइयां'
दीपवीर वेडिंग : अमिताभ बच्चन के बाद अब शाहरुख़ के साथ रणवीर ने किया 'छइयां छइयां'
Share:

बीते रोज शनिवार दीपवीर के रिसेप्शन में बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने शिरकत की. शादी का आखिरी रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्ती शामिल हुई थी. बच्चन से लेकर खान तक सभी इस रिसेप्शन में नज़र आये. जहां अमिताभ बच्चन ने रणवीर के साथ 'जुम्मा चुम्मा' किया वहीं दूसरी ओर शाहरुख़ के साथ भी रणवीर 'छैया छैया' किया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. इस पार्टी से कई वीडियो लगातार इंटरनेट में वायरल हो रहे हैं. ऐसे में शाहरुख खान का इस पार्टी से एक खास वीडियो सामने आया है. जहां रणवीर सिंह शाहरुख खान के साथ मिलकर 'छैय्यां छैय्यां' को रिक्रेट करते दिख रहे हैं.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में डिम लाइट है और ऐसे में ही इसे शूट किया गया हो लेकिन इस वीडियो में यह जरुर समझ आ रहा है कि सितारों ने कितनी मस्ती की है. इस वीडियो में रणवीर सिंह और शाहरुख खान डांस करते दिख रहे हैं. वहीं शाहरुख खान स्टेज पर मलाइका के साथ डांस स्टेप करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे काफी देखा जा रहा है.आप भी देख सकते हैं इस वीडियो को. 

आपको बता दें, बीते कल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का ये आखरी रिसेप्शन था. इस रिसेप्शन के बाद कल यानी सोमवार को रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. जिसके बाद रणवीर सिंह अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुट जाएंगे. देखना मजेदार होगा ये फिल्म बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है.

शादी के बाद अब रणवीर 3 दिसंबर को करने वाले हैं ये धमाका, जानिए क्या है वो

दीपवीर वेडिंग : 'भाभी' सुनते ही ये बोल पड़ी दीपिका, वायरल हो गया वीडियो

दीपवीर रिसेप्शन : क्या रणबीर अब भी करते हैं दीपिका से प्यार, इस वजह से नहीं दिखे रिसेप्शन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -