डॉन-3 को लेकर बड़ी खबर, लेकिन फैंस को लग सकता है झटका
डॉन-3 को लेकर बड़ी खबर, लेकिन फैंस को लग सकता है झटका
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान द्वारा स्टारर फिल्म डॉन की अगली सीरीज का इंतजार कर रहे शाहरुख के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आए है. फिल्म के डायरेक्टर-एक्टर फरहान अख्तर फिलहाल निर्देशन के अलावा शूटिंग में बिजी बताए जा रहे हैं और उनके इस रवैये से यह नहीं लगता कि डॉन की अगली सीरीज आएगी भी. 

दरअसल, बात यह है कि एक सूत्र के मुताबिक डॉन 2 के बाद अब डॉन की अगली सीरीज को लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर्स रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर डॉन को बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं नजर आ रही हैं और यहां तक की फिल्म के हीरो शाहरुख खान भी अब सीरीज का हिस्सा बनने के मूड में नहीं है. सूत्र का कहना है कि फरहान अख्तर के पास डॉन सीरीज को लेकर कोई स्क्रिप्ट, कोई आइडिया मौजूद नहीं है. 

फरहान के करीबी दोस्त ने भी इस बात को माना है और इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस वक्त डॉन सीरीज की तरफ फरहान का बिल्कुल झुकाव नहीं है और वे राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म तूफान में बॉक्सर के किरदार के लिए पूरी तरह से तैयारी कर रहे हैं. साथ ही यह शूटिंग शेड्यूल उन्हें 2020 तक बिजी रखेगा और इससे पहले फरहान द्वारा शोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग भी हाल ही में खत्म की गई है. आपको हम इस बात से अवगत करा दें कि डॉन फरहान अख्तर के निर्देशन में बनीं डॉन 2 में शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में थे और यह बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी. 

 

'मर्दानी 2' में काम करने को लेकर रानी मुखर्जी ने किया खुलासा

शेर, भालू और मगरमच्छ संग खलेते नजर आईं यह एक्ट्रेस, VIDEO देख काँप जाएगी रूह

...तो 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' ने बर्बाद की अनुराग के लाइफ, कहा- उम्मीद है साढ़ेसाती..'

VIDEO : एक बार फिर हरे-भरे सूट में जमकर थिरकीं सपना, देखते ही हो जाएंगे दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -