आ रही है शाहरुख़ की वेब सीरीज, नेटफ्लिक्स ने जारी किया प्रोमो

आ रही है शाहरुख़ की वेब सीरीज, नेटफ्लिक्स ने जारी किया प्रोमो

बीते दिनों नेटफ्लिक्स ने एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया था जिसमें शाहरुख खान को किसी से फोन पर बातचीत करते हुए देखा गया था. वहीं शाहरुख यह बता रहे हैं कि वो यहीं हैं और वो बहुत अच्छे एक्टर भी हैं, उनसे कोई भी रोल करवाया जा सकता है. साथ ही वीडियो में यह दिखाया गया कि शाहरुख को किसी ने इंटेरोगेटर की नौकरी के लिए फोन किया था.. ये किसी फिल्म का रोल नहीं बल्कि किसी इंटेलीजेंस एजेंसी का काम बताया जा रहा है. जबकि अब हाल ही में वीडियो का अगला हिस्सा रिलीज हुआ है.

नेटफ्लिक्स के रिलीज किए इस नए प्रोमो वीडियो में अब शाहरुख एक अंधेरे बंद कमरे में देखने को मिल रहे हैं. अभिनेता शाहरुख इस कमरे में बैठे फोन पर बात कर रहे हैं और वह कहते हैं कि, "सर मैं इंटेरोगेशन रूम में आ चुका हूं. बंदूक है मेरे पास. आपके कैमरा कहां हैं? ऑन हैं ना? यहां पर लाइट थोड़ी कम है." तब ही   शाहरुख के सामने एक शख्स बैठा दिखाई देता है जिसके मुंह पर काला कपड़ा लिपटा है और उसके हाथों में हथकड़ी लगी है.

बता दें कि इस शख्स को देखने के बाद शाहरुख कहते हैं कि सर यहां पर पहले से कोई बैठा हुआ है और इसके बाद स्क्रीन पर एक मैसेज फ्लैश होता है कि ट्रेलर अभी बाकी है. साथ ही इसके अलावा आगे की कहानी 22 अगस्त यानी कि आज दिखाए जाने की बात कही है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि अभिनेता शाहरुख, वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड को अपने प्रोडक्शन तले बना रहे हैं. 

B'Day : मुस्लिम धर्म से थी सुनील शेट्टी की पत्नी माना, ऐसी रही लव स्टोरी

Pachtaoge : विक्की कौशल-नोरा फतेही के म्यूजिक एल्बम का टीज़र हुआ रिलीज़

बचपन में केवल 2 फिल्म देखती थीं दीपिका पादुकोण, ऐसे हुआ एक्ट्रेस बनने का मन

इंस्टा पर आग लगा रही यह हसीना, फोटो देखते ही हो जाएंगे आप भी घायल