शाहरुख खान के अवतार में नजर आए सुनील ग्रोवर, इस मूवी के सीन पर की जमकर कॉमेडी

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर जल्द ही एक बार फिर टेलीविज़न पर वापासी करने जा रहे हैं. एक्टर सुनील अपने प्रशंसक के लिए एक बार फिर हंसी का ठहाके यानी कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं. बता दें शो का नाम है 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान'. इस शो का प्रोमो वीडियो पहले ही सामने आ गया है. वहीं, अब शो की शूटिंग का एक वीडियो सामने आ गया है. इस वीडियो में कॉमेडी अभिनेता सुनील ग्रोवर बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की नकल करते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर प्रशंसक ये अंदाजा लगा रहे हैं कि सुनील एक बड़े सरप्राइज के साथ आने के लिए तैयार हैं.

इस वायरल वीडियो को सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. इस वीडियो में सुनील, शाहरुख खान की नकल करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में कॉमेडियन सुनील शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट मूवी 'दिलवाले वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के एक सीन की नकल करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि ये मूवी का वो सीन है जब शाहरुख खान अभिनेत्री काजोल से बोलते हैं 'पलट पलट पलट.... ' ऐसा शाहरुख केवल मूवी में काजोल के प्यार को आजमानें के लिए बोलते हैं. सुनील ग्रोवर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.   

बता दें की इस वीडियो को साझा करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा, 'लंबे गैप के बाद सेट पर आना कितना मजा आया, उन मूवीज को सेलीब्रेट करते हुए जो हमें पसंद है, गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान के सेट पर. BTW ये सिमरन है- संकेत भोसले. '

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

नई थीम के साथ 'कौन बनेगा करोड़पति' का प्रोमो हुआ जारी, हॉट सीट पर नजर आए अमिताभ

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से नई अंजलि की पहली झलक आई सामने, एक्ट्रेस ने साझा की फोटो

खतरों के खिलाड़ी मेड इंडिया का ग्रैंड फिनाले होगा धमाकेदार, रोहित शेट्टी का नया अंदाज़ आएगा नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -