इन खास शख्सियतों से मिले शाहरुख़, वायरल तस्वीरें मचा रही तहलका
इन खास शख्सियतों से मिले शाहरुख़, वायरल तस्वीरें मचा रही तहलका
Share:

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान रीयल लाइफ में काफी केयरिंग बताए जाते हैं. वे हमेशा दूसरों की मदद करने के लिए सदा तैयार रहते हैं. हाल ही में शाहरुख ने एसिड अटैक पीड़ितों से मुलाकात की और इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं. इसमें शाहरुख़ और एसिड अटैक पीड़ित देखें जा सकते हैं. 

बता दें कि शाहरुख खान मीर फाउंडेशन गए थे और वहां पर उन्होंने एसिड अटैक के पीड़ितों संग कुछ समय बिताया. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि मीर फाउंडेशन की शुरुआत शाहरुख खान ने साल 2017 में की थी. इस फाउंडेशन का उद्देश्य एसिड अटैक पीड़ितों को सशक्त करना बताया जाता है. शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, " मैं आप सभी से गुजारिश करता हूं कि इन बहादुर लड़कियों के लिए प्राथना की जाए. भगवान इनकी नई शुरुआत में इनके मदद करें. आप सभी की प्राथना से ये लड़कियां जल्द ठीक हो सकेगी. 

वहीं मीर फाउंडेशन ने भी शाहरुख की तस्वीरों को किया है और लिखा है कि, ''एसिड अटैक से पीड़ित लड़कियां अभी करेक्टिव सर्जरी के फेज से गुजर रहीं है. इन सभी ने शाहरुख खान के साथ कुछ पल बिताए हैं. तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि बॉलीवुड के किंग खान को अपने बीच पाकर लड़कियां काफी उत्साहित हैं. इस दौरान शाहरुख खान ने सभी के साथ बातचीत भी की. शाहरुख का ये केयरिंग नेचर उनके सभी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

 

फैंस को भाया टाइगर का धमाकेदार डांस, कहा- आप ऋतिक से अच्छा...'

शाहिद के साथ ये काम करना बहुत पसंद करती थी करीना, किया खुलासा

फैंस के दिलों पर छाई यह भारतीय मॉडल, शेयर कर दी ऐसी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -