ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे शाहरुख़ खान...
ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे शाहरुख़ खान...
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर वर्तमान में इस समय अमेरिका में हैं, जहां ऋषि कपूर के कैंसर का इलाज चल रहा है. अपना सोशल मीडिया बंद करने से पहले ऋषि कपूर ने सितंबर 2018 के अंतिम सप्ताह में ट्विटर पर अपने फैन्स को ये बताया किया था कि वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क जा रहे हैं. वो अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं और इसी के लिए सभी उनसे मिलने पहुँच रहे हैं. 
 
हालांकि इसकी किसी ने पुष्टि नहीं की थी हाल ही में ऋषि कपूर ने न केवल इस घातक बीमारी के खिलाफ अपनी लड़ाई के बारे में बात की, बल्कि उन्होंने अब कैंसर से मुक्त होने की खुशखबरी भी अपने फैन्स के साथ शेयर की. एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने अपने ठीक होने की खबर की पुष्टि की और कहा कि 1 मई को अमेरिका में मेरा आठवें महीने का इलाज शुरू हुआ. लेकिन भगवान दयालु है! मैं उससे छूट तुका हूं, मतलब अब मैं कैंसर-मुक्त हूं. ऐसे ही अभी हाल ही में शाहरुख़ खान भी उनसे मिलने पहुंचे हैं. 

इस बीच शाहरुख खान ने दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर से मिलने के लिए न्यूयॉर्क जा पहुंचे. जी हां, इस बात की जानकरी खुद नीतू कपूर ने सबकी फोटो शेयर कर दी है. नीतू कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी मुलाकात की एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की और लिखा अपने बारे में अच्छा महसूस करने के लिए ढेर लगाना एक दुर्लभ गुण है. शाहरुख ने कहा है कि उनका प्यार इतना सच्चा है. उनके अद्भुत काम के अलावा मैं उन्हें एक बहुत अच्छे और एक वास्तविक इंसान के रूप में प्रशंसा करती हूं. इसके अलावा कई और एक्टर्स उनसे माइन पहुँच चुके हैं जिसकी तस्वीर नीतू शेयर करती रहती हैं. 

आज आएगा 'भारत' का एंथम सॉन्ग, फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार सलमान

83 में ट्रैक गुनगुना सकते हैं रणवीर सिंह!

राहुल पर भड़कीं यह एक्ट्रेस, कहा- हेकड़ी और मदरसा पढ़ाई के चलते देश हुआ शर्मिंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -