IPL 2018 : 12 मई को इंदौर आएंगे शाहरुख़ खान

इंदौर : आईपीएल धीरे-धीरे अपने अंतिम चरण की ओर अग्रसर हो रहा हैं. इसी कड़ी में शहर में अगले दो मुकाबले 12 और 14 मई को खेले जाएंगे. पहला मुकाबला घरेलू टीम पंजाब और कोलकाता के बीच 12 मई को खेला जाएगा. तो वहीं दूसरा मुकाबला 14 मई को पंजाब और बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. पंजाब और बैंगलोर के बीच के मुकाबले की बात करें तो इसके लिए पंजाब जयपुर में राजस्थान से भिड़ने के बाद कल इंदौर पहुंच चुकी हैं. वहीं कोलकता नाइट राइडर्स आज शाम तक इंदौर पहुंच सकती हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कोलकाता के आज शाम तक इंदौर पहुंचने के आसार हैं. वहीं कोलकाता टीम के मालिक शाहरुख़ खान भी 12 मई को इंदौर पहुंचेंगे. बता दे कि शाहरुख कोलकाता के मालिक हैं, और वे अपनी टीम को लगभग हर मैच में चीयर करने पहुंचते हैं. कल मुंबई और कोलकाता के बीच खेले गए मुकाबले में भी वे ईडन गार्डन्स में मौजूद थे. 12 मई को इंदौर में होने वाले मैच में भी दर्शकों को उनके पहुंचने की उम्मीद हैं. 

गौरतलब है कि शहर के होलकर मैदान में इस सीजन में कुल 4 मुकाबले खेले जाने हैं. और 2 मुकाबले खेला जा चुके हैं. होलकर स्टेडियम को पंजाब ने अपना नया घरेलू मैदान बनाया हैं. पहला मुकाबला इस मैदान पर पंजाब ने मुंबई से हारा था, वहीं दूसरे मुकाबले में पंजाब को राजस्थान पर जीत मिली थी. 

IPL 2018 : इस 19 साल के खिलाड़ी के सामने हैरान-परेशान नजर आए शारुख खान

IPL 2018: आज उम्मीद की आखिरी किरण के साथ मैदान पर उतरेगी दिल्ली

गेल, पोलार्ड और गिलक्रिस्ट जैसे दिग्गजों की लिस्ट में शामिल हुआ यह 19 साल का खिलाड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -