तो शाहरुख़ को खाने में पत्नी के हाथ की ये चीज़ है सबसे पसंद

Nov 09 2018 10:45 AM
तो शाहरुख़ को खाने में पत्नी के हाथ की ये चीज़ है सबसे पसंद

बॉलीवुडा एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन की तैयारी में बेहद व्यस्त चल रहे हैं. ऐसे में उनसे जुड़ी एक बेहद खास खबर सामने आई है जिसे आप भी जान लीजिये. ये कह सकते हैं कि शाहरुख खान की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बात है. उनके खाने पीने की, यानी उन्हें खाने में क्या पसंद है और क्या नहीं. आइये जानते हैं और बता देते हैं उसके बारे में. 

शाहरुख़ खान, खान-पान में बहुत कम रूचि रखते हैं. वहीं उन्हें बाहर का खाना तो बिल्कुल पसंद नहीं है. उन्हें सिर्फ घर का खाना पसंद है. शाहरुख खान होटल से ज्यादा अपनी बेगम गौरी के हाथों का खाना ज्यादा पसंद करते हैं. खबरों की मानें तो गौरी खान के हाथों की बनी आईसक्रीम के दीवाने हैं शाहरुख खान. जो हाँ, शाहरुख खान को मिठाइयां कुछ खास पसंद नहीं है बल्कि पत्नी के हाथ से बनी डाइजेस्टिव बिस्किट्स वाली आईसक्रीम बेहद पसंद करते हैं. 

शाहरुख खान कई इंटरव्यू पर यह भी कहते नजर आए हैं कि उन्हें अपनी मां के हाथों की बनी हैदराबादी मटन बिरयानी सबसे ज्यादा पसंद थी. शाहरुख कुछ भी खाने से ज्यादा कॉफ़ी पीना ज्यादा पसंद करते हैं. यानी बाहर का खाना उन्हें बेहद ही कम पसंद आता है. वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की आगामी फिल्म जीरो की तो इस फिल्म का प्रमोशन बहुत जल्द शुरू करने वाले हैं. शाहरुख खान इस फिल्म में बउआ सिंह के किरदार में नजर आएंगे. जो बौना आदमी है और उसे कैटरीना से प्यार है. ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

शाहरुख़ की 'जीरो' के लिए रितेश देशमुख ने भी उठाया ये कदम

2.0 के ट्रेलर ने एक ही दिन में तोड़ा रिकॉर्ड, जानिए कितने मिले व्यू

2.0 : अपने किरदार को लेकर अक्षय ने कही ये बातें

?