मैं तेज़ी से बच्चा बनता जा रहा हूँ : शाहरुख खान
मैं तेज़ी से बच्चा बनता जा रहा हूँ : शाहरुख खान
Share:

बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान ने काफी लम्बे समय बाद अपनी आगमी फिल्म 'जीरो'  को लेकर  पहली बार कुछ बोला है. शाहरुख ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर ट्वीट कर लिखा है कि वह केवल इस फिल्म में काम ही नहीं कर रहे हैं बल्कि इसे पूरी तरह से जी रहे हैं. उन्होंने अपना सबसे अच्छा अनुभव शेयर करते हुए बताया कि वह फिल्म में अपने किरदार को प्ले करते हुए, बहुत तेजी से एक बच्चे की तरह होते जा रहे हैं.

 

आपको बता दें कि आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में शाहरुख़ खान एक बौने आदमी के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म को शाहरुख़ खान के होम प्रोडक्शन 'रेड चिल्ली एंटरटेनमेंट' के बैनर तले बनाया जा रहा है. फिल्म के बारे में निर्देशक आनंद पहले ही कह चुके है कि एक फिल्म बड़े बजट की और जबरदस्त वीएफएक्स पर तैयार की जाएगी. फिल्म का अधिकम पैसा वीएफएक्स सीन के लिए ही खर्च किया जा रहा है. 

बता दें कि, आनंद एल रॉय की इस फिल्म में शाहरुख के अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी. 'जीरो' के सेट से शाहरुख कटरीना के साथ कई सारी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं.

 

हाल ही में शाहरुख ने कटरीना के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर डाली थी जो उनकी एक पुरानी फिल्म डर के एक सीन जैसी थी. फोटो के साथ उन्होंने सुपरहिट फिल्म 'डर' के 25 साल पुराने सीन को रीक्रिएट किया. उन्होंने कटरीना की तस्वीर के साथ लिखा कि, 'तुम आइस्क्रीम नहीं खाती हो.तुम बहुत मेहनत से काम करती हो, तुमने मुझे डर की याद दिला दी है, आई लव यू  क..क..क..कटरीना.

इस अभिनेत्री की बोल्ड तस्वीरें देखकर लोगो ने कहा- कंकाल और टीबी की मरीज

गोल्डन ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही यामी गौतम

सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड ने करवाया मेकओवर, अब दिखती है ऐसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -