शाहरुख़ खान भी जुड़ने वाले हैं 'कसौटी ज़िंदगी की' से !

शाहरुख़ खान भी जुड़ने वाले हैं 'कसौटी ज़िंदगी की' से !

जैसा कि आप जानते हैं स्टार प्लस पर निर्माता एकता कपूर का शो 'कसौटी ज़िन्दगी की' फिर से आने वाला है जिसकी चर्चा भी ज़ोरों पर हैं. इसका प्रोमो भी रिलीज़ हो चुका है और इसके किरदार भी निर्धारित हो चुके हैं. देखकर लगता है कहानी वही है लेकिन किरदार इसके अलग होने वाले हैं, यहां तक की इसके नाम भी वही है और ये कह सकते हैं कि चेहरे बस बदले हुए दिखाई देंगे. लेकिन इसी के साथ एक बड़ी खबर भी आई है जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे. जी हाँ, आप सभी के फेवरेट कलाकार किंग खान का भी रोल होने वाला है.

खबरों की मानें तो शाहरुख़ खान इस शो से जुड़ने वाले हैं. लेकिन इसके पहले आप कुछ और सोचे हम आपको बता देते है कि शाहरुख़ इस शो में नहीं दिखाई देंगे बल्कि इस शो के लिए अपनी आवाज़ देने वाले हैं. 'कसौटी ज़िन्दगी की' खास एरिका फर्नांडीज़, पार्थ संथान और हिना खान लीड रोल होंगे. इसी में शाहरुख़ अपनी आवाज़ देंगे और प्रेरणा, अनुराग के किरदार को दर्शकों से मिलवाएंगे. इतना ही नहीं खास किरदार के साथ ये शुरू के तीन एपिसोड में अनाउंसर बनेंगे जो आपको कहानी के बारे में बताते जायेंगे. लेकिन सूत्रों ने बताया कि इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है शाहरुख़ और एकता की तरफ से.

बता दें, 'कसौटी ज़िदंगी की' का स्टार प्लस पर 10 सितम्बर से प्रीमियर होगा और उसमें अब देखा जायेगा इस शो में शाहरुख़ अपनी आवाज़ देते हैं या नहीं. बात करें फिल्मों की तो हाल ही में शाहरुख़ ने अपनी फिल्म 'ज़ीरो' की शूटिंग पूरी की है जिसमें अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

50 की उम्र में श्रीदेवी ने ऐसा बोल्ड फोटोशूट करवाकर किया था सभी को हैरान

अब कृति सैनन कहेंगी 'आओ कभी हवेली पर'

उम्र से बड़ी महिलाओं पर ही आता है निक का दिल, एक तो 30 साल बड़ी थी

?