शाहरुख खान को देखते ही फीकी पड़ गई दुल्हन के चेहरे की चमक ! जानिए पूरा मामला ?
शाहरुख खान को देखते ही फीकी पड़ गई दुल्हन के चेहरे की चमक ! जानिए पूरा मामला ?
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार, किंग खान और बॉलीवुड के बादशाह जैसे नामों से पहचान रखने वाले शाहरुख खान जल्द ही एक विज्ञापन में ईशा तलवार के साथ देखने को मिलेंगे. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख और ईशा द्वारा एक विज्ञापन शूट किया गया है, जिसमें ईशा दुल्हन के किरदार में देखने को मिल रही है. इस विज्ञापन का कॉन्सेप्ट यह है कि अभिनेता शाहरुख की मौजूदगी के चलते दुल्हन बनी ईशा असहज नजर आती हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख के आने से उनका चार्म तकरीबन खत्म ही हो जाता है.

इसे लेकर बताया जा रहा है कि यह एक बैंक का विज्ञापन है. लेकिन फिलहाल वीडियो का एड अभी सामने नहीं आया है, हालांकि कहा जा रहा है कि इसमें SRK अपने चार्म का मैजिक दिखाते हुए नजर आने वाले हैं. एक रिपोर्ट की माने तो इस पर शाहरुख का कहना है कि, "इस तरह का किरदार करना मजेदार था जो अनजान है, लेकिन माहौल के हिसाब से बड़ी मजेदार सिचुएशन में है. मुझे उम्मीद है कि इस विज्ञापन को बहुत से लोग देखेंगे."

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि ईशा तलवार फिल्म आर्टिकल 15 के प्रीमियर के मौके पर शाहरुख से मिली थीं और यह उनके लिए एक फैन मोमेंट था और इसकी फोटो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली थी. फोटो के कैप्शन में ईशा ने लिखा था कि, "Zoned Out". तस्वीर में ईशा बहुत ध्यान से शाहरुख की तरफ देख रही हैं. 

 

सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के बाद टूट गए थे मुदस्सर, अब इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट

मलाइका का हॉट अंदाज फिर लगा गया आग, सामने आई तस्वीरें

Sadak 2 पर पिता से चर्चा करती दिखी आलिया भट्ट

VIDEO : डांस से बढ़कर इस एक्ट्रेस के लिए कुछ नहीं, गाना बजा, मोबाइल फेंका और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -