दिलवाले के कलेक्शन पर ये क्या बोल गए किंग खान

दिलवाले के कलेक्शन पर ये क्या बोल गए किंग खान

बॉलीवुड के किंग ऑफ़ रोमांस शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले ने वर्ल्ड्वाइड 350 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वैसा कमाल नहीं कर पाई जैसा की फिल्म से उम्मीद की जा रही थी. इस फिल्म के कम कमाई करने का एक मुख्य कारण रहा इस फिल्म के साथ फिल्म बाजीराव मस्तानी का रिलीज होना. दरअसल बाजीराव मस्तानी और दिलवाले एक ही दिन रिलीज हुई थी.

लेकिन बाजीराव मस्तानी ने बॉक्स ऑफिस पर बाजी मार ली है. और फिल्म बाजीराव मस्तानी दिलवाले से आगे निकल गई है. ऐसे में फिल्म के फ्लॉप होने के बाद खबरे आ रही थी की फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी और किंग खान के बीच आपसी अनबन चल रही है. इसी बीच शाहरुख़ खान ने फिल्म को लेकर पहली बार बयान दिया है कि हाँ फिल्म के कलेक्शन को लेकर मैं थोड़ा मायूस हुँ.

फिल्म ने भारत में उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया जितना उम्मीद की जा रही थी. और व्यक्तिगत रूप से मैं काफी मायूस हूँ. उन्होंने आगे कहा कि फिल्म ने हालाँकि विदेशो में अच्छा बिजनेस किया है. उन्होंने कहा कि हालंकि मुझे फिल्म के कलेक्शन के बारे में स्टकि रूप से नहीं पता है. आपको बता दे कि दिलवाले में शाहरुख़ खान के साथ काजोल, कृति सेनन, और वरुण धवन लीड रोल में है.