इस मशहूर एक्टर के एहसानमंद हैं शाहरुख खान! खुद कही ये बड़ी बात

इस मशहूर एक्टर के एहसानमंद हैं शाहरुख खान! खुद कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर स्टार्स सलमान खान और शाहरुख खान दोनों ही खान की फिल्मों का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। सलमान-शाहरुख बेहतरीन एक्टर्स होने के साथ-साथ अच्छे दोस्त भी हैं। परेशानी में हमेशा दोनों एक-दूसरे के काम आते हैं। भले ही दोनों की दोस्ती में कुछ वर्षों के लिए दरार आई थी। किन्तु अब एक बार फिर सलमान-शाहरुख सारे गिले-शिकवे मिटाकर दोस्त बन चुके हैं। इनकी दोस्ती की गहराई का अनुमान आप इस बात से लगा सकते है कि शाहरुख अपनी सफलता का क्रेडिट भी खान परिवार को ही देते हैं।

दरअसल, सलमान खान के रियलिटी शो दस का दम के एक एपिसोड में शाहरुख खान शामिल हुए थे। दोनों खान को एक मंच पर देख प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं थी। इसी मंच पर शाहरुख़ खान ने सलमान और उनके पिता सलीम खान का शुक्रिया अदा किया था। शाहरुख खान ने एक पुराना किस्सा सुनाते हुए कहा था कि, ‘मैं जब मुंबई में पहली बार आया था तो मैं एक बात आप सबको बताऊं जो बहुत कम लोगों को मालूम है कि इन्होंने बड़े भाई से ज्यादा और इनके परिवार ने मेरा ख्याल रखा था।’ शाहरुख खान की मानें तो, उन्होंने सिर्फ धक्के ही नहीं खाए, उन्होंने इनके घर का खाना भी खाया है। शाहरुख ने कहा, ‘सलीम अंकल ने मुझसे एक बार बात की और उन्हें दुआ भी दी। मैं सचमुच बोलना चाहता हूं मैंने इनके घर का खाना खाया है, इसीलिए मैं आज यहां खड़ा हूं और शाहरुख खान बना हूं। बहुत बहुत धन्यवाद।’ सुपरस्टार ने अपनी सफलता का सारा श्रेय खान फैमली को दे दिया। 

शाहरुख की बात सुनकर सलमान भी गदगद हो गए। सलमान ने शाहरुख से कहा, ‘धन्यवाद इन अच्छे शब्दों के लिए शाहरुख, एवं आपकी किस्मत आपकी है तथा आपकी किस्मत को आपसे कोई नहीं छीन सकता।’ 90 के दशक में भी सलमान और शाहरुख की दोस्ती के चर्चे बहुत लोकप्रिय थे। ‘करण अर्जुन’ की बेहतरीन सफलता के बाद दोनों की दोस्ती और गहरी हो गई थी। अवॉर्ड शोज के चलते भी दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट करते हुए दिखाई देते थे। सलमान खान एवं शाहरुख खान ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। ‘करण अर्जुन’, ‘हम तुम्हारे हैं सनम’, ‘कुछ कुछ होता है’ एवं ‘जवान’ जैसी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्मों में इस जोड़ी को साथ देखा गया है। जल्द ही सलमान एवं शाहरुख पठान वर्सेज टाइगर में भी दिखाई देंगे। प्रशंसक इस जोड़ी को बड़े पर्दे फिर से साथ देखने के लिए बहुत उत्साहित है। दोनों जब भी बड़े पर्दे पर आते हैं धमाका ही करते हैं।

इस फिल्म पर रोक लगाने के लिए हाई कोर्ट पहुंचे डायरेक्टर करण जौहर, जानिए पूरा मामला

VIDEO! 'चंदू चैम्पियन' देख रोने लगे रीयल लाइफ हीरो मुरलीकांत, कार्तिक आर्यन को लगा लिया गले

ऐसा क्या हुआ कि गुस्से में सरेआम चिल्लाईं अनुष्का शर्मा, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -