पाकिस्तानी एजेंट है शाहरुख खान, मिली देश छोड़ने की सलाह
पाकिस्तानी एजेंट है शाहरुख खान, मिली देश छोड़ने की सलाह
Share:

मुंबई : इस देश में राजनीतिक मुद्दो पर कुछ बोलने का सीधा तात्पर्य हे खुद को राष्ट्रद्रोही साबित करना। फिर चाहे आप आम आदमी हो या कोई अभिनेता। पहले ही अपने ओछे और छोटे बयानों से चर्चा में रही विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने अभिनेता शाहरुख खान को पाकिस्तानी एजेंट करार दिया है। ऐसे में हिन्दू महासभा कहाँ पीछे रहने वाली थी, उसने भी उन्हें देश छोड़कर जाने की सलाह दे दी।

बता दें कि शाहरुख ने अपने जन्मदिन के मौके पर देश में बढ़ती असहिष्णुता पर बोल पड़े। इसके बाद साध्वी प्राची ने उन पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा चलाने की मागं कर डाली। उन्होने नेशनल अवॉर्ड लौटाने वाले सभी साहित्यकारों, लेखकों और फिल्‍मकारों के खिलाफ राष्‍ट्रद्रोह का मुकदमा करने की भी मांग की है। साध्वी ने कहा कि तब शाहरुख कहाँ थे जब कश्मीर में लाखों लोग मारे गए।

साध्वी ने यह भी कहा कि उन्हें जरा भी तमीज नही है कि जिसने उसे स्टार बनाया आज वो उसी के खिलाफ हो गए है। उन्हें समझना चाहिए कि भारत का यूथ उन्हें आइडियल मानते है। ऐसे में उन पर विपरीत असर पड़ेगा। 

ज्ञात हो कि शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन के मौके पर कहा था कि 'भारत में कोई देशभक्‍त सेक्युलरिज्म के खिलाफ जाकर सबसे बड़ी गलती करता है। हां, सिम्बॉलिक जेस्चर के तौर पर मैं भी अपना अवॉर्ड लौटा दूंगा। मुझे भी लगता है कि इन्टॉलरेंस बढ़ रहा है।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -