टिकटें लिए बैठें हैं लोग मेरी ज़िंदगी की, तमाशा भी पूरा होना चाहिए : शाहरुख़
टिकटें लिए बैठें हैं लोग मेरी ज़िंदगी की, तमाशा भी पूरा होना चाहिए : शाहरुख़
Share:

शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘जीरो’ का फर्स्ट लुक हाल ही में रिवील हुआ है. शाहरुख के इस फिल्म के टाइटल को लेकर कई लोगों के मन में सवाल है कि फिल्म को ‘जीरो’ नाम क्यों दिया गया. इसको लेकर फिल्म मेकर आनंद एल राय ने बताया कि, "हम ‘जीरो’ को सेलिब्रेट करना चाहते थे. हम लोगों के अंदर जो अधूरा है, उसे सेलिब्रेट करना चाहते थे. लोगों के पूरा होने में कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन अधूरेपन में एक खूबसूरती है. हम सब इंसान हैं और हम में जीरो है."

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा - "टिकटें लिए बैठें हैं लोग मेरी ज़िंदगी की, तमाशा भी पूरा होना चाहिए." रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से अपलोड किए गए इस वीडियो में शाहरुख खान एक बौने के किरदार में नजर आ रहे हैं जो कि एक पार्टी में जाकर डांस करने लगता है. फिल्म के नाम को लेकर कई नामों पर डिसकशन हुआ जिन्हें वीडियो के शुरू में दिखाया गया है. फिल्म का प्रोडक्शन शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान कर रही हैं.

आनंद एल राय कहते हैं, "हम अभी भी फिल्म बनाने के मध्यांतर में हैं. शाहरुख इस रोल में एक बौने का किरदार निभा रहे हैं इसलिए वह इसे सारे फैंस के साथ शेयर करना चाहते थे. लोग एक इमेज बनाकर रखते हैं जोकि फिल्म में कहीं नहीं है." आनंद एल. राय निर्देशित फिल्म इस फिल्म के टाइटल की घोषणा का इंतजार लाखों फैन्स बड़ी बेसब्री से कर रहे थे. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म की कहानी और बाकी चीजों को लेकर अब तक कोई खुलासा हालांकि नहीं किया गया है. पिछले तकरीबन 1 साल से फिल्म के नाम पर पर्दा रखा गया था और अब फिल्म के नाम की घोषणा कर दी गई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म #Zero में अनुष्का का कैरेक्टर हुआ रिवील

किंग खान की अपकमिंग मूवी का टीज़र हुआ रिलीज़

किंग खान का न्यू ईयर रेसोल्यूशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -