Brahmastra : अब आलिया-रणबीर की फिल्म में दिखेंगे शाहरुख़ खान..!
Brahmastra : अब आलिया-रणबीर की फिल्म में दिखेंगे शाहरुख़ खान..!
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं और फैंस उनके लौटने का इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन अपनी पिछली रिलीज 'जीरो' की असफलता के बाद एक्टर ने अब तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है. वो चाहते हैं कि फिल्म का चुनाव इस बार अच्छे से करें ताकि दर्शकों को इस बार निराशा ना हो. ऐसे में शाहरुख़ खान को लेकर फिल्मों से जुड़ी एक खबर आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, ऐसे में लेटेस्ट वेबपोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे. फिल्ममेकर करण जौहर के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की खूबसूरत जोड़ी के अलावा अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय के साथ-साथ अब शाहरुख का नाम भी जुड़ता नजर आ रहा है. हालाँकि इस पर कुछ तय नहीं हुआ है कि शाहरुख़ इसमें दिखेंगे या नहीं. पर रिपोर्ट की माने तो फिल्म में शाहरुख स्पेशल अपीयरेंस करते नजर आएंगे.

वहीं वर्कफ्रंट पर शाहरुख खान किसी फिल्म में फिलहाल लीड रोल निभाते नजर नहीं आने वाले हैं. हालांकि शाहरुख अपनी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिली के बैनर तले फिल्में और वेब सीरीज प्रोड्यूस कर रहे हैं. इन दिनों वो वेब सीरीज़ को लेकर ही व्यस्त हैं और फ़िलहाल अपना समय इन्हीं में बिता रहे हैं. 

खुद को सलमान या शाहरुख नहीं मानता यह एक्टर, कहा- 'लोग मुझे मेरे नाम से...'

वायरल हुआ शाहरुख़-गौरी का बिस्तर वाला वीडियो, एक्टर के साथ कुछ ऐसा करती रही पत्नी

सोनम कपूर की फिल्म में शाहरुख़ का छोटा सा रोल, जानिए क्या है माजरा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -