बेटे आर्यन के कारण शाहरुख़ को करना पड़ा अधिक काम, जानिए वजह ?

बेटे आर्यन के कारण शाहरुख़ को करना पड़ा अधिक काम, जानिए वजह ?

किंग ऑफ बॉलिवुड यानी कि शाहरुख खान ने कुछ समय पहले फिल्म 'द लॉयन किंग' का विडियो शेयर किया था और इस फिल्म में सिंबा के किरदार को आर्यन द्वारा अपनी आवाज दी गई है, हालांकि अब कुछ ऐसा हुआ है कि आर्यन के कारण एक सीन के लिए शाहरुख को दोबारा आवाज रिकॉर्ड करनी पड़ी है. इसकी वजह भी सामने आई है.

दरअसल, बात यह है कि शाहरुख ने बताया है कि 'हम थिएटर में बैठकर रिकॉर्डिंग को सुन रहे थे और तभी डबिंग थिएटर के सभी एक्सपर्ट्स बोले कि मेरी आवाज और आर्यन की आवाज बिल्कुल एक जैसी ही लग रही है और फिर आगे उन्होंने कहा कि मुझे फिर से इस सीन को डब करना पड़ेगा. मैंने कभी भी यह नहीं सोचा था कि आर्यन की आवाज मेरी आवाज से इतनी मिलती है, हलांकि अब यह जानकर मैं बहुत खुश हूं.'

हाल ही में आए फिल्म 'द लॉयन किंग' के टीजर में दोनों पिता-बेटे(शाहरुख-आर्यन) की आवाज सुनकर लोग हैरत में पड़ गए थे और जिसने भी इसे सुना उसे आर्यन की आवाज शाहरुख खान की आवाज से काफी हद तक मिलती-जुलती ही लगी. साथ ही आपको बता दें कि हिंदी वर्जन में मुफासा (फादर लॉयन) को आवाज किंग खान प्रदान की और सिंबा की आवाज शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान द्वारा दी गई है. 

...तो तैमूर की हो जाएगी छुट्टी, इस स्टारकिड की तस्वीरों ने मचाया तहलका

एक बार फिर सुर्ख़ियों में जायरा वसीम, नए पोस्ट से मचा दी सनसनी

इस असिस्टेंट डायरेक्टर से रिश्ते पर बोली परिणीति, कहा- मैंने कभी मना नही किया...'

खुद की जिंदगी को पर्दे पर देखने के बाद बोले आनंद कुमार, कहा- यह सपने जैसा