शाहरुख़ ने किया गणेश विसर्जन, सोशल मीडिया पर लिखी यह बात
शाहरुख़ ने किया गणेश विसर्जन, सोशल मीडिया पर लिखी यह बात
Share:

बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज द्वारा अपने घर पर गणपति की स्थापना की गई थी और इसमें शाहरुख खान का नाम भी शुमार है. बता दें कि शाहरुख द्वारा अनंत चतुर्दशी के दिन गणेश विसर्जन किया गया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है. शाहरुख द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गणपति बाप्पा की तस्वीरें भी साझा की गई हैं. 

आप देख सकते हैं कि इन तस्वीरों में गणपति की मूर्ति के अलावा अबराम खान पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं और तस्वीरों के साथ शाहरुख द्वारा कैप्शन दिया गया है कि, 'पूजा हो गई, विसर्जन भी हो गया. गणपति बप्पा मोरया. दुनिया के सभी घर और परिवारों में खुशियां बनी रहें.' आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख हर साल अपने घर पर गणपति बाप्पा की स्थापना करते हैं. 

अभिनेता शाहरुख के अलावा एक्ट्रेस करीना कपूर की बुआ रीमा जैन द्वारा भी उत्सव के आखिरी दिन गणेश विसर्जन किया गया है इस दौरान रीमा जैन का पूरा परिवार साथ नजर आया. जहां बीते दिनों करीना-करिश्मा की तैमूर संग तस्वीर भी वायरल हुई थी और करीना, करिश्मा बच्चों के साथ अपनी बुआ के घर पर गणपति बाप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंची थीं. करना और करिश्मा की बुआ रीमा जैन बाप्पा की विदाई पर भावुक नजर आईं.

 

Video: लालबाग़ में फैंस के बीच बुरी फंसी दीपिका पादुकोण, बिना चप्पल आना पड़ा घर!

भरी महफ़िल में जब विराट हो गए इमोशनल तो अनुष्का ने हाथ थामा और कर दिया किस...

मिलिंद सोमन का खुलासा, कभी-कभी मेरी पत्नी...'

नोरा और इस शख्स के बीच हुआ महामुकाबला, देखें धमाकेदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -