बॉलीवुड में अब तक की सबसे बड़ी डील, शाहरुख की फिल्मों के सैटेलाइट राइट्स करोड़ों में बिके

Apr 11 2019 03:24 PM
बॉलीवुड में अब तक की सबसे बड़ी डील, शाहरुख की फिल्मों के सैटेलाइट राइट्स करोड़ों में बिके

हाल-फिलहाल सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्मों का बॉक्स ऑफ‍िस रिकॉर्ड भले ही अच्छा नहीं रहा हो, लेकिन किंग खान की डिमांड में कहीं कोई कमी नहीं देखने को मिली है. बादशाह खान की फिल्में टेलीव‍िजन पर जबरदस्त टीआरपी बटोरती हैं और अब यही वजह है कि शाहरुख खान की फिल्मों के सैटेलाइट राइट्स खरीदने की होड़ सी मची हुई है. जबकि अब इस बीच एक खबर भी आ रही है कि शाहरुख खान की 22 फिल्मों के सैटलाइट राइट्स की डील करोड़ों रु में हुई है.

डेक्कन क्रोन‍िकल की र‍िपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान का स्टारडम आज भी फैंस के बीच जस का तस है. एक चैनल ने शाहरुख की इसी स्टारडम को देखते हुए टीवी पर उन्हें भुनाने के लिए एक्टर की 22 फिल्मों के सैटेलाइट रिकॉर्ड्स खरीद लिए हैं. इनमें स्वेदश, ओम शांत‍ि ओम, द‍िलवाले, फिर भी द‍िल है ह‍िंदुस्तानी, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर, ड‍ियर ज‍िंदगी जैसी फ़िल्में आपको देखने को मिलेगी. 

साथ ही कहा यह भी जा रहा है कि बॉलीवुड फिल्मों को लेकर हुई अब तक की सबसे बड़ी सैटेलाइट डील भी यह है. हालांकि ये डील कितने में हुई है इस बात का खुलासा अब तक नही हो सका है. लेकिन माना जा रहा है कि डील में फिल्मों के लिए भारी भरकम रकम का भुगतान हुआ है. 

 

ऐश्वर्या के हाथ लगी हॉलीवुड फिल्म, तैयारी के लिए बनाई टीम

तो क्या सायना की बायोपिक के कारण श्रद्धा से हुआ मतभेद ? परिणीति से मिला यह जवाब

EC ने फिल्म पर कसा शिकंजा, PM मोदी और विवेक की मीम्स से उड़ रही जमकर खिल्ली

Bhoot Police Poster : हॉरर कमेडी फिल्म का सामने आया पहला लुक