आमिर के बाद अब शाहरुख़ ने भी छोड़ी ‘सारे जहां से अच्छा’, इस एक्टर की हुई एंट्री
आमिर के बाद अब शाहरुख़ ने भी छोड़ी ‘सारे जहां से अच्छा’, इस एक्टर की हुई एंट्री
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए थे. ये फिल्म राकेश शर्मा की बायोपिक है जिसमे शाहरुख़ लीड किरदार में नजर आने वाले थे. इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने यानी फरवरी से ही शुरू होने वाली है लेकिन हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सुनने में आया है कि अब किंग खान ने फिल्म से किनारा कर लिया है. जी हाँ... साथ ही ये भी सुनने में आया है कि शाहरुख़ को रिप्लेस कर अब इस फिल्म में दूसरे स्टार की एंट्री हो गई है.

पहले राकेश शर्मा की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म के लिए आमिर खान को अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था. आमिर के बाद ये फिल्म शाहरुख़ के हाथ लगी थी लेकिन अब तो इस फिल्म में कोई और ही स्टार की एंट्री हो गई है. सूत्रों की माने तो शाहरुख़ की जगह अब इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की एंट्री होने वाली है.

जी हाँ... ‘फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ के लिए निर्माताओं ने सुशांत सिंह राजपूत के नाम के बारे में विचार किया है और अब उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच भी किया है. आपको बता दें जल्द ही सुशांत स्पेस पर ही आधारित फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ भी करने वाले थे जिसके लिए वो नासा भी गए थे लेकिन कुछ वजहों के चलते वो प्रोजेक्ट बंद हो गया. लेकिन सुशांत की मेहनत ख़राब नहीं हुई क्योकि अब उनके हाथ ये बड़ी फिल्म लग गई है. फिल्म सुशांत के नाम की चर्चा हो रही है और ऐसा सुनने में आया है कि जल्द ही फिल्म में उनके नाम की आधिकारिक घोषणा भी हो जाएगी.

छोटे बेटे अबराम की वजह से ये काम नहीं कर पा रहे हैं शाहरुख़ खान

किंग खान के बेटे का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, ऐसे दी जानकारी

Don 3 : इस दिन से शुरू होगा Don का फाइनल चैप्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -