दिव्यांग फैन का ऐसा वीडियो देख पिघल गया शाहरुख़ का दिल, किया ऐसा वादा
दिव्यांग फैन का ऐसा वीडियो देख पिघल गया शाहरुख़ का दिल, किया ऐसा वादा
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अक्सर ही किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बने ही रहते हैं. शाहरुख़ सिर्फ कहने के बादशाह नहीं है बल्कि वो दिल से भी बादशाह हैं. ये हम नहीं कह रहे बल्कि खुद किंग खान के एक ट्वीट से अंदाजा लगाया जा सकता है. हाल ही में शाहरुख खान को एक फैन द्वारा एक वीडियो पोस्ट किया गया था. इस वीडियो में शाहरुख़ का फैन कहता है कि यह ट्वीटर पर मेरा पहला वीडियो है.

इस खास वीडियो में शाहरुख़ के फैन ने बताया कि, 'वह पिछले डेढ़ सौ दिनों से लगातार उन्हे मैसेज कर रहा है.' इस वीडियो के जरिए वह शाहरुख से रिक्वेस्ट करते हैं कि शाहरुख उनके भाई से एक बार मिल लें. आप भी देखिए ये खास ट्वीट. वीडियो में आप देख सकते हैं शाहरुख़ के एक पंजाबी फैन उन्हें अपने भाई जिसकी तबीयत ठीक नहीं है उनसे मिलने के लिए कहता है. इसके बाद शाहरुख खान ने भी इस वीडियो का जवाब दिया है.

शाहरुख खान के कई फैन्स इस वीडियो को देखकर भावुक हो गए हैं. ऐसे में शाहरुख ने इस वीडियो के बारे में लिखा कि, ''माफ करें, अमृत मैंने आपका वीडियो नहीं देखा है. कृपया मम्मीजी को मेरा सम्मान दें और मैं जल्द ही आपके भाई राजू से बात करूंगा.'' सिर्फ शाहरुख़ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स है जो आए दिन अपने किसी ना किसी फैन से मिलने जाते ही रहते हैं. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो आखिरी बार शाहरुख़ फिल्म जीरो में नजर आए थे जो फ्लॉप साबित हुई थी.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान नजर आया भूमि का बेहद बोल्ड अवतार

Video : घर के बाहर खेल रहे थे तैमूर, मम्मी करीना आकर जबरदस्ती अंदर ले गई

अब चीन में रिलीज़ होगी श्रीदेवी की Mom, डेट आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -