हॉलीवुड की इस मॉडल के दीवाने हैं किंग खान
हॉलीवुड की इस मॉडल के दीवाने हैं किंग खान
Share:

आज तक आपने कई सारी खूबसूरत मॉडल्स देखी होंगी लेकिन हम आपको आज जिस मॉडल के बारे में बता रहे हैं उसकी खूबसूरती की दुनिया दीवानी हैं. हम बात कर रहे हैं दुनिया की बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक फिगर वाली मॉडल जोसलिन कैनो के बारे में जिनकी खूबसूरती का हर कोई कायल हैं. सिर्फ हॉलीवुड ही नहीं बल्कि इसके साथ ही बॉलीवुड के स्टार भी इस मॉडल के कायल हैं. खबरों की माने तो कुछ दिनों पहले ही न्यूयार्क में शाहरुख खान से जोसलिन कैनो की मुलाक़ात हुई थी और सुनने में आया हैं कि इसके बाद से ही शाहरुख़ इस मॉडल के दीवाने हो गए हैं.

 

जानकारी के मुताबिक इस मुलाक़ात में जोसलिन कैनो ने शाहरूख खान की जमकर तारीफ की और अपनी तारीफ़ सुनकर तो शाहरूख खान भी इसे पचा नहीं पाए. न्यूयार्क में मीडिया से हुए सवाल जवाब में शाहरुख खान ने कहा कि, 'अगर जोसलिन कैनो बॉलीवुड में होती तो कई अभिनेत्रियों की छुट्टी कर देती.' शाहरुख़ इतना कहते ही धीरे से मुस्कुराए और आगे बढ़ गए. आपको बता दें जोसलिन थाईलैंड की सबसे खूबसूरत मॉडल है. जोसलिन का जन्म 2 जून 1994 में हुआ था.

जोसलिन ने महज 24 साल की उम्र में ही वो मुकाम हासिल किया है जिसके लिए अच्छी मॉडल तरसती रह जातीं हैं. सोशल मीडिया पर भी जोसलिन के करोड़ दीवाने हैं जो हर बार उनके हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं. सिर्फ इन्स्टाग्राम की ही बात की जाए तो यहाँ पर ही उनके 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं. जोसलिन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर में हुई थी ये 5 बड़ी गलतियां, यकीनन आपने भी गौर नहीं किया होगा

'स्टार वार्स' सीरीज में नजर आने वाला है ये मशहूर एक्टर

इस दिन रिलीज़ होगा 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का अंतिम सीजन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -