नेटफ्लिक्स वेब सीरीज में एक साथ नज़र आएंगे इमरान-शाहरुख़

इन दिनों कई निर्माता-निर्देशक वेब सीरीज बना रहे हैं. बहुत से सितारे अब बॉलीवुड छोड़कर वेब सीरीज़ में काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यूथ्स को ऑनलाइन ही चीज़े पसंद आ रही हैं जिसके चलते  इनकी डिमांड बढ़ती जा रही है. बॉलीवुड के कई सितारों के अलावा अब इसी कड़ी में शाहरुख खान का नाम भी शामिल है. जी हाँ, शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के तले नेटफ्लिक्स के लिए एक वेब सीरीज बनाई. यह सीरीज बिलाल सिद्दीकी के नॉवल ‘द बार्ड ऑफ ब्लड’ पर बेस्ड है. इस सीरीज में इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आए हैं. आइये जानते हैं इसके बारे में.

दरअसल, इस सीरीज के बाद शाहरुख़ की कंपनी रेड चिलीज एक और वेब सीरीज का निर्माण करने जा रही है. यह पीरियड फीचर फिल्म नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित होगी. इसके अलावा जानकारी के अनुसार यह सीरीज एस.हुसैन जैदी की अनपब्लिश्ड बुक क्लास ऑफ 83 पर आधारित होगी जिसकी कहानी 80 के दशक की है. यह ऑनलाइन फिल्म एक आईएएस अफसर की कहानी होगी जो कि नए अफसरों को ट्रेनिंग देता हो जो कि आगे जाकर एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बनते हैं. डायरेक्टर अतुल सभरवाल इसके निर्देशक होंगे जो अर्जुन कपूर की औरंगजेब और क्राइम टेलीविजन सीरीज पाउडर का निर्देशन कर चुके हैं. 

बता दें, फिल्म इसी साल अप्रैल/मई में फ्लोर पर जाएगी. इसकी शूटिंग लेह और राजस्थान में होगी और इसमें कई नए चेहरों को मौका दिया जाएगा. वैसे सिर्फ यही नहीं रेड चिलीज कई अन्य बिग बजट सीरीज भी प्लान कर रहा है जिसमें ऑपरेशन खुखरी पर एक सीरीज भी शामिल है जिसको अजुरे एंटरटेनमेंट और सुनील खेत्रपाल मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. इस बारे में शाहरुख़ खान ने कहा था कि यह उन यंग टैलेंट को मौका दे रहे हैं जिन्हें यह नहीं पता कि उन्हें अपनी छोटी फिल्मों को कहाँ प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा.  

भाई के साथ साइकिलिंग करती दिखी सारा अली खान, वीडियो हुआ वायरल

सोनाक्षी के खिलाफ दर्ज हुआ लाखों की धोखाधड़ी का केस, शख्स ने खाया जहर

मां श्रीदेवी की पहली बरसी पर जाह्नवी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखते ही भीग जाएंगी आँखें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -