बेशुमार पैसा होने के बाद भी शाहरुख़ खान नहीं देते है अपने दोस्तों के खाने का बिल, जानिए क्यों?
बेशुमार पैसा होने के बाद भी शाहरुख़ खान नहीं देते है अपने दोस्तों के खाने का बिल, जानिए क्यों?
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान की दीवानगी उनके प्रशंसकों के सिर पर चढ़कर बोलती है। शाहरुख खान से संबंधित हर एक बात जब भी सामने आती है तो वह सुर्खियां बन जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ था जब बीते दिनों किंग खान ने अपने प्रशंसकों के साथ एक चिटचैट सेशन किया था।

इस सेशन के चलते प्रशंसकों ने शाहरुख़ खान से कई जबरदस्त सवाल किए थे। इनमें से एक प्रश्न था कि होटल में जब शाहरुख खान अपने मित्रों के साथ खाना खाने जाते हैं तो बिल का क्या होता है ? क्या वह बिल मित्रों के साथ बांटते हैं अथवा स्वयं पे करना पसंद करते हैं।

इस प्रश्न के उत्तर में शाहरुख़ खान ने बताया था कि होटल में खाने का बिल तो मेरे मित्र ही भरते हैं क्योकि मैं अपने साथ पैसे लेकर नहीं चलता हूं’। प्रशंसकों ने इस चिटचैट सेशन के चलते शाहरुख खान से दूसरा प्रश्न किया जो कुछ इस तरह था, ‘आपका घर मन्नत बिकाऊ है क्या ?’ जिसका बहुत सटीक एवं बेहतरीन उत्तर शाहरुख खान ने दिया, ‘भाई मन्नत बिकती नहीं मांगी जाती है।।।याद रखोगे तो जिंदगी में कुछ पा सकोगे’। बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो शाहरुख खान 2018 में आई ‘जीरो’ के पश्चात् से ही बड़े पर्दे से गायब हैं। ख़बरों की मानें तो शाहरुख़ शीघ्र ही फिल्म पठान से कमबैक करने वाले हैं।

मधुबाला के जन्मदिन पर जानें दीवानगी और मोहब्बत से जुड़ी बातें

ब्रेकअप की खबरों के बीच बॉयफ्रेंड संग नजर आईं सुष्मिता सेन

फ़रवरी में शादी के बंधन में बंधेगी दीया मिर्जा, ये हैं होने वाले पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -