किंग खान का बयान, मैंने नहीं की ललित मोदी से मुलाकात

किंग खान का बयान, मैंने नहीं की ललित मोदी से मुलाकात

बॉलीवुड के किंग खान और आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सहमालिक शाहरुख खान ने कहा कि उन्होंने पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी से लंदन में कोई मुलाकात नहीं की थी. जब शाहरुख़ खान से सवाल किया गया था कि क्या उन्होंने ललित मोदी से मुलाकात की थी. जो की इस समय यह जानकारी सामने आने के बाद विवादों में हैं कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उन्हें यात्रा दस्तावेज मुहैया कराने में मदद की और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने लंदन की एक अदालत में ललित मोदी के आवेदन का कथित तौर पर समर्थन किया था.

ललित मोदी अपने ट्वीटर पेज पर भी सक्रिय हैं और उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्होंने प्रियंका वाड्रा और उनके पति राबर्ट वाड्रा से मुलाकातें की थीं. जब शाहरुख खान से पूछा गया कि क्या उन्होंने विभिन्न आरोपों का सामना कर रहे ललित मोदी से लंदन में मुलाकात की थी, तो उन्होंने कहा कि अगर वह मोदी से मिले होते तो यह बात अब तक सामने आ गई होती.

शाहरुख खान ने कहा कि नहीं, लंदन में मेरे पास छुट्टी नहीं थी. मैं बुल्गारिया में दिलवाले की शूटिंग कर रहा था. मैंने शाम को अपना काम खत्म किया और क्योंकि यह शूटिंग की आखिरी रात थी, हम लोग सुबह करीब छह बजे तक जगे हुए थे. बातचीत करते हुए और अगले दिन लौटकर मुझे अपनी बेटी और बेटे को दाखिला दिलाना था. उन्होंने कहा कि इस प्रकार, मेरे पास समय नहीं था , मैंने ललित मोदी से मुलाकात नहीं की है. अगर मैंने उनसे की होती, तो वह सबको बता चुके होते.