शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ में हुई इस मशहूर बॉलीवुड स्टार की एंट्री

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान एवं दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी मूवी ‘पठान’ की शूटिंग में बिजी हैं। जहां फिल्म के सेट्स से निरंतर दोनों स्टार्स की फोटोज सामने आ रही हैं। जिसके कारण फिल्म को लेकर ऑडियंस भी बहुत एक्साइटेड हैं। जहां अब जानकारी है कि इस मूवी की स्टारकास्ट में एक नई बेहतरीन एंट्री हुई है। जिसके कारण ये फिल्म अब और अधिक इंटेंस होने वाली है। जी हां, शाहरुख की इस मूवी में अब लोकप्रिय अभिनेता आशुतोष राणा की एंट्री हुई है।

वही इस मूवी में अभिनेता आशुतोष राणा रॉ के संयुक्त सचिव की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा एवं सिद्धार्थ आनंद को आशुतोष को इस मूवी में लेने का ख्याल उनकी फिल्म ‘वॉर’ से आया। जानकारी है कि हाल ही में आशुतोष राणा ने शाहरुख खान एवं डिंपल कपाड़िया के साथ मुंबई के यशराज स्टूडियो में कुछ सीन्स की शूटिंग आरम्भ भी कर दी है। आदित्य चोपड़ा ने स्वयं आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया को इस मूवी में सीनियर खुफिया अफसर के किरदार के लिए चुना है।

वहीं इस मूवी में हमें जॉन अब्राहम भी दिखाई देने वाले हैं। इस मूवी में जॉन एक विलन की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं, इतना ही नहीं यह पहली बार होगा जब जॉन एवं शाहरुख खान किसी मूवी में साथ काम करते हुए दिखाई देंगे। आपको बता दें, इस मूवी की शूटिंग लॉकडाउन के समय ही आरम्भ हो गई थी, जहां शाहरुख ने दुबई जाकर इस मूवी के एक्शन सीन्स को शूट किया था। जिसके पश्चात् अब तक जॉन इस मूवी की शूटिंग को आरम्भ नहीं किया है। कोरोना महामारी के चलते इस मूवी की शूटिंग में बेहद देरी हुई है।

'संस्कारी थी तो सहती रही, बद्तमीज हुई तो बोल पड़ी..', हनी सिंह की पत्नी के पोस्ट वायरल

‘बेल बॉटम’ के बाद अपनी इस बेहतरीन फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे अक्षय कुमार

राज कुंद्रा को लेकर ‘नैंसी भाभी’ ने किया बड़ा खुलासा, बताई अश्लील फिल्मों की कहानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -