अबराम के लिए छोटे-छोटे कपड़ें लेकर आईं थी दीपिका पादुकोण

Dec 17 2018 03:54 PM
अबराम के लिए छोटे-छोटे कपड़ें लेकर आईं थी दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं और इसके लिए वो आए दिन किसी ना किसी इवेंट में शिरकत कर रहे हैं. ऐसे में वो काफी सारे इवेंट में इंटरव्यू भी दें रहे हैं जिसमें किंग खान छुपी हुई बातों के रहस्य को उजागर कर रहे हैं. आपको बता दें हर बार ही शाहरुख़ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनो ही लाइफ के बारे में खुलकर बाते करते हैं.

हाल ही में शाहरुख़ ने बताया कि दीपिका पादुकोण ने बेटे अबराम को पहला गिफ्ट क्या दिया था? उन्होंने अपनी बातचीत के दौरान कहा कि, 'इंडस्ट्री में बहुत सारे लोगों ने उन्हें बहुत प्यार दिया. जब अबराम पैदा हुआ तो दीपिका उनके लिए जाकर कपड़े लेकर आई थी." आपको बता दें दीपिका ने शाहरुख़ के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' में काम किया था और ये उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी.

इस फिल्म के बाद से ही दीपिका शाहरुख़ खान के काफी क्लोज हैं. इसके अलावा शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने 'चेन्नई एक्सप्रेस' में भी साथ काम किया था. आपको बता दें ये फिल्म उनकी सुपरहिट फिल्मों में से एक रही हैं. खास बात तो ये है कि 'चेन्नई एक्सप्रेस' शाहरुख खान के करियर की अभी तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.

हिंदी मीडियम के सीक्वल में नज़र आने वाली है ये सुपरहिट जोड़ी

Cheat India : किलर स्माइल के साथ हाथों में नोटों की गड्डी लिए हुए दिखे इमरान

दुल्हन बनी साइना नेहवाल की इस खूबसूरती के आगे तो दीपिका भी हुई फेल