फ्रेंड्स के साथ मूवी डेट एन्जॉय करती हुई नजर आई सुहाना खान
फ्रेंड्स के साथ मूवी डेट एन्जॉय करती हुई नजर आई सुहाना खान
Share:

बॉलीवुड में सबसे चर्चित स्टारकिड में से एक है शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान. अक्सर सुहाना अपने फोटोज और स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में रहती है. 17 साल की सुहाना भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. इन दिनों सुहाना लंदन में पढ़ाई कर रही है और दिवाली की छुट्टिया मानाने वो मुंबई आई है. शनिवार रात को सुहाना अपने दोस्तों के साथ स्पॉट हुई. वे अपने फ्रेंड्स के साथ मूवी डेट एन्जॉय कर रही थी.

दिवाली के मौके पर दो फिल्मे रिलीज़ हुई जिनमे आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' और रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' शामिल है. लेकिन इन दोनों ही फिल्मो में से सुहाना ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' देखना पसंद की. सुहाना चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के साथ मुंबई में एक थिएटर के बाहर स्पॉट हुई. इससे पहले भी सुहाना अपनी दोनों बेस्ट फ्रेंड्स के साथ स्विमिंग पूल में नजर आई थी. मुंबई के धीरुभाई अंबानी स्कूल से 10 वी कक्षा की पढ़ाई पूरी करने के बाद सुहाना लन्दन अपनी पढ़ाई पूरी करने चली गई. सुहाना भी अपने पापा की तरह ही बॉलीवुड में करियर बनाना चाहती है उन्हें एक्टिंग का काफी शौक है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

श्रुति हसन को रिप्लेस कर इस ऐतिहासिक फिल्म में नजर आएँगी दिशा पाटनी

भाईदूज पर दाऊद को बधाई देने पर फराह के पति हुए ट्रोल

दिवाली Dhamaal के साथ ही 'गोलमाल अगेन' का भी Dhamaal

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -