बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही शाहरुख़ की बेटी, वायरल हुई तस्वीर
बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही शाहरुख़ की बेटी, वायरल हुई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों कई सारे स्टारकिड्स की चर्चाएं हो रही हैं और इन्ही में से एक हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान. आपको बता दें सुहान इन दिनों लंदन में है और वो वहां पर एक्टिंग की पढ़ाई को पूरी कर रही हैं. हाल ही में सुहाना की एक तस्वीर सामने आई है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर को देखकर तो ये ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

आपको बता दें सुहाना ने कुछ दिन पहले ही एक मैगजीन के लिए एक फोटोशूट कराया था. इस मैगज़ीन के जिसके लॉन्च पर सुहाना के पिता शाहरुख खान ने कहा था कि वो उनकी पढ़ाई खत्म होते ही उनके बॉलीवुड डेब्यू के बारे में विचार करेंगे. वैसे शाहरुख़ कई बार सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर ये कह चुके हैं कि, ''सुहाना को एक्टिंग करना बहुत पसंद हैं. लेकिन एक्ट‍िंग को बतौर प्रोफेशन अपनाने के लिए सुहाना को पहले अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी.''

शाहरुख भी कई बार अपनी बेटी सुहाना को शूटिंग सेट पर भी ले जाते हैं. इस दौरान सुहाना शाहरुख़ की मदद करती हैं. कुछ दिन पहले ही सुहाना को 'जीरो' के सेट पर भी देखा गया था. खैर अब तो सुहाना के फैंस को जल्द से जल्द उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

करण के शो पर आने से शाहरुख़ ने कर दिया इंकार, क्या है वजह

अब शाहरुख़ खान भी बनने वाले हैं पुलिस, इस फिल्म में होगा सीरियस रोल

'रावण' के लिए अभिषेक बच्चन नहीं बल्कि ये सुपरस्टार था पहली पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -