क्रॉप टॉप पहने लेटकर सुहाना खान ले रहीं मौसम के मजे
क्रॉप टॉप पहने लेटकर सुहाना खान ले रहीं मौसम के मजे
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर हैं और उनकी तरह उनकी बेटी सुहाना खान भी हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज से सभी का दिल जीत लेती हैं। आजकल सुहाना के फोटोज वीडियोज तेजी से वायरल होते रहते हैं। अब इसी क्रम में एक बार फिर सुहाना ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। आप देख सकते हैं इस नई फोटो में वह ब्राउन ट्राउजर और क्रॉप टॉप पहने हुए सोफे पर आराम फरमा रही हैं। वहीँ उनके सामने खिड़की है और खिड़की की तरह चेहरा कर वह अपना बैक साइड फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं। ऐसा लग रहा है जैसे सुहाना मौसम के मजे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

वैसे सुहाना ने इस फोटो को शेयर करते हुए 'क्लाउड' वाला इमोजी शेयर किया है। भले ही सुहाना के फोटो में उनका चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन उनके पोस्ट पर लाखों लोगों ने रिस्पाॉन्स किया है। अब उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो चुका है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इससे पहले सुहाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी गॉर्जियस फोटो शेयर की थीं।

उसमे वह व्हाइट कलर का ट्रांसपेरेंट क्रॉप टॉप में धूप में खड़ी होकर और खास अंदाज में पोज देती दिखी थीं। इन दिनों सुहाना अमेरिका मे समय बिता रहीं हैं। जी दरसल वह न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं। आपको बता दें कि वह अपनी एक्टिंग स्किल शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ में पहले ही दिखा चुकी हैं, हालांकि अभी कुछ समय पहले ही सुहाना को लेकर खबरें आईं थीं वो बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा एक साथ फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं।

अगर शहनाज की बात मान लेते तो आज जिन्दा होते सिद्धार्थ: KRK

BBC है नेशनल रेजिस्टेंस फ्रंट के प्रवक्ता फहीम दश्ती की हत्या का जिम्मेदार ?

सिद्धार्थ की मौत से टूटे असीम और शहनाज़ को इस अभिनेत्री ने बंधाई हिम्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -