शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने ट्रोल्स से डरकर किया यह काम
शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने ट्रोल्स से डरकर किया यह काम
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आज कल खूब सुर्खियों में चल रही हैं. वहीं उन्होंने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी पहली पोस्ट भी फैंस के बीच साझा की है. इसके साथ ही इस समय सुहाना को लाखों लोग फॉलो कर रहे हैं.वहीं अब सुहाना ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट तो पब्लिक कर लिया है परन्तु कमेंट सेक्शन को कर रखा है बंद. इसके साथ ही उन्होंने इस्टाग्राम पर कमेंट्स को डिसेबल कर रखा है.

सुहान खान हुई है ट्रोलिंग का शिकार
आपकी जानकारी के लिए बता दें, सुहाना खान को कई बार ट्रोल किया गया है. वो अभी मीडिया के सामने तो ज्यााद नहीं आतीं परन्तु फिर भी उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है. इसके साथ ही कई लोग उन्हें ट्रोल तक करते हैं. कोई उन्हें फीमेल शाहरुख खान बता देता है तो कोई एरोगेंट. परन्तु लगता है सुहाना खान ने इस सब से बचने का आसान तरीका निकाल लिया है. इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम पर कमेंट ऑपशन को ही बंद कर दिया है. वहीं मतलब लोग अब कुछ भी बोलें,सुहाना को उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

इंस्टाग्राम पर नहीं ज्यादा एक्टिव
वैसे सुहाना ने जब से अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है, लोग उनकी हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने कुछ दिन पहले एक पोस्ट साझा की थी. वहीं उन्होंने कुछ फोटोज शेयर कर लोगों को अपने डिफरेंट मूड्स दिखाने की कोशिश की थी. उनके फैंस को वो पोस्ट काफी पसंद आई थी. परन्तु बता दें, सुहाना खान इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. सुहाना ने अपना पिछला पोस्ट 11 हफ्ते पहले डाला था. इसके साथ ही सुहाना खान बहुत जल्द फिल्मी दुनिया में भी कदम रख सकती हैं. वहीं ऐसी खबरे कई बार सामने आई हैं. इसके साथ ही वो एक शॉर्ट फिल्म ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू में दिखी थीं. वहीं 10 मिनट की फिल्म में लोगों को सुहाना की एक्टिंग पसंद आई थी. इसके साथ ही अब लोगों को बेसब्री से इंतजार है कि शाहरुख खान की बेटी बॉलीवुड में कब अपना डेब्यू करती हैं.

पिता सैफ और माँ को लेकर सारा ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर उड़ सकते हैं आपके होश

कोरोना वायरस ने रोकी राणा डग्गुबती की फिल्म, 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज़ डेट टली

टॉपलेस फोटोशूट पर कमेंट से परशान है किआरा, किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -