शाहरुख़ की बेटी का डांस वीडियो हो रहा वायरल, सेक्सी मूव्स देख आप भी हो जाएंगे दीवाने
शाहरुख़ की बेटी का डांस वीडियो हो रहा वायरल, सेक्सी मूव्स देख आप भी हो जाएंगे दीवाने
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन फिर भी वह सभी जगह मशहूर हैं. सुहाना सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है और आए दिन उनकी कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. अब सुहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुहाना अपने शानदार डांस मूव्स सभी को दिखा रही है.

यहां देखे वीडियो...

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना का ये वीडियो उन के एक्टिंग स्कूल का है और इस वीडियो में सुहाना के साथ कुछ बच्चे भी हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं सुहाना केन्नी लोग्गिंस के गाने ‘फुटलूस’ पर डांस करती दिख रही हैं. उनके डांस मूव्स वाकई में बेहद कमाल के हैं. बता दें कुछ दिन पहले सुहाना की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमे वह एक्टिंग करते हुए नजर आ रही थी.

वैसे अब यह तो साफ हो गया है कि सुहाना डांस और एक्टिंग दोनों ही कमाल की करती हैं. आपको बता दें कि जहां सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू की बात कही जा रही है. लेकिन सुहाना के पिता शाहरुख खान ने यह पहले ही साफ़ कहा है कि पहले वह अपनी पढ़ाई करें इसके बाद ही बॉलीवुड में एंट्री करेंगी. आपको बता दें सुहाना फिलहाल लंदन के कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही हैं. बता दें सुहाना ने अपने पिता शाहरुख़ की फिल्म जीरो असिस्ट किया था. फैंस को तो अब सिर्फ और सिर्फ सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

आयुष्मान ने महिलाओं के लिए कही बेहद खूबसूरत कविता, खूब वायरल हो रहा वीडियो

बेटे की शादी से पहले मुकेश अंबानी ने 50 हजार पुलिसवालों को भेजी मिठाई और यह खास चीज़

Lakshmi's NTR फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज़, सीएम नायडू को लिया आड़े हाथों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -