सोनम कपूर की फिल्म में शाहरुख़ का छोटा सा रोल, जानिए क्या है माजरा ?
सोनम कपूर की फिल्म में शाहरुख़ का छोटा सा रोल, जानिए क्या है माजरा ?
Share:

एक्ट्रेस सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म द जोया फैक्टर का ट्रेलर पिछले हफ्ते रिलीज किया गया था और इसके आने के बाद से फिल्म की चर्चा हर तरफ की जा रही है. बता दें कि साउथ स्टार दुलकर सलमान की यह दूसरी बॉलीवुड फिल्म है और इससे पहले दुलकर द्वारा इरफान खान द्वारा स्टारर फिल्म कारवां में काम किया गया था.

बता दें कि अब दुलकर, सोनम कपूर के लव इंटरेस्ट और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान का किरदार अदा कर रहे हैं. हालांकि जिस बात ने हमारा ध्यान अपनी ओर खींचा है वो दुलकर नहीं बल्कि कोई और ही है. ऐसा माना जा रहा है कि सोनम की 'द जोया फैक्टर' में शाहरुख खान का कैमियो हो सकता है. ऐसा क्यों? तो आइए आपको बताते हैं.

असल में बात यह है कि लेखिका अनुजा चौहान की किताब, जिसपर फिल्म 'द जोया फैक्टर' बेस्ड है, के पहले चैप्टर में जोया सोलंकी और उनकी बेस्ट फ्रेंड और साथी मुंबई में जिंग कोला के शूट पर हैं और इस शूट में जिस सुपरस्टार को नजर आना है, वो है शाहरुख. यहां तक कि किताब के पहले चैप्टर में शाहरुख का सीन भी लिखा हुआ है, जहां जोया सोलंकी उनकी वैनिटी वैन में उनके साथ नजर आ रहीं हैं. जहां इस सीन में जोया को अचानक आए असाइनमेंट की वजह से 'शर्टलेस शाहरुख खान' को छोड़कर जाना पड़ता है और इन दोनों के बीच छोटी सी बातचीत होती है जब जोया को फोन कॉल आता है और शाहरुख उसे वैनिटी से बाहर निकलकर बात करने के लिए कहते हैं, क्योंकि वैनिटी के अंदर नेटवर्क नहीं मिलता है. 

ब्लैक ड्रेस में उर्वशी ने ढहाया कहर, सैलून के बाहर आईं नजर

बादशाह ने किया ऐसा काम, ट्रेंड करने लगे रणबीर-कैटरीना

सेट पर जब अमिताभ के साथ हुआ कभी ना भूलने वाला हादसा, बाप्पा के दर पर पहुंची थीं जया

एक माँ-बेटे की तस्वीर से आया धर्मेंद्र को अपना बचपन, शेयर की इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -